4 अप्रैल को Samsung करेगी सबकी बोलती बंद, कंपनी का पहला 5G स्मार्टफोन होगा लॉन्च

दक्षिण कोरिया की दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी में शुमार Samsung अपने पहले 5G स्मार्टफोन Samsung Galaxy S10 5G को 4 अप्रैल को लॉन्च करने जा रही है. बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन फरवरी में आयोजित हुए MWC2019 में भी पेश किया गया था. जबकि अब यह दुनिया के सामने कदम रखने जा रहा है. खा सबत यह है कि यह कंपनी का पहला 5G स्मार्टफोन होगा. इसके बिक्री कोरिया में 5 अप्रैल से शुरू हो जाएगी. samsung ने अपने पहले 5G स्मार्टफोन को लेकर अन्य देशों में भी उपलब्ध कराने के लिए कंपनी के टेलिकॉम ऑपरेटर्स के साथ बातचीत की है. तो फिलहाल आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के में

इस स्मार्टफोन के साथ ही खास बात यह है कि Samsung सुपरफास्ट 5G कनेक्टिविटी वाले स्मार्टफोन्स की दुनिया में कदम रख देगी. इसमें आपको 4G स्मार्टफोन के मुकाबले 20 गुना ज्यादा स्पीड से इंटरनेट का लाभ होगा. इसकी मदद से आप उदहारण के तौर पर कोई भी लोकप्रिय टीवी शो महज मिनटों में डाउनलोड कर लेंगे. 

Galaxy S10 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो 6.7 इंच का डायनॉमिक AMOLED एज-टू-एज डिस्प्ले इसमें आपको मिलेगा. अतः आप एचडी क्वालिटी के ऑनलाइन और ऑफलाइन वीडियो एवं कंटेंट को भी इसकी मदद से देख सकते हैं. इसमें कुल 6 कैमरे मिलेंगे. रियर में 4 और फ्रंट में सेल्फी के लिए 2 कैमरे दिए गई हैं. रियर में 12+16+12+0.038 मेगापिक्सल कैमरा है, जिसमे कि 2 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 0.038 मेगापिक्सल का 3D डेप्थ सेंसर है. साथ ही इसमें सेल्फी के लिए 10 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेल्फी कैमरा और 0.038 मेगापिक्सल का 3D डेप्थ सेंसर सेल्फी कैमरा आपको मिलेगा. 

IIIT Una में 25000 रु सैलेरी पाने का अच्छा मौका

Toreto Thunder Pro : हैंडफोन हुआ लॉन्च ,ये होंगे ख़ास फीचर

डुप्लीकेट आधार कार्ड बनाकर खाते से उड़ाए 1 लाख रुपये

Gmail ने पूरे किए अपने 15 साल, जानिए कुछ धाकड़ फीचर्स के बारे में...

Related News