सायरा बानो से शादी करना चाहते थे संजय दत्त! खुद अदाकारा ने किया खुलासा

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता संजय दत्त हाल ही में 65 साल के हो गए हैं तथा उन्होंने 29 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया। इस विशेष अवसर पर दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो ने सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं दीं तथा एक भावुक पोस्ट साझा किया। सायरा ने खुलासा किया कि संजय दत्त एक वक़्त उनके साथ शादी करना चाहते थे। दोनों परिवारों के बीच गहरे रिश्ते रहे हैं तथा सायरा ने दिलीप कुमार और संजय दत्त की पुरानी तस्वीर भी साझा की, जिसमें उन्होंने लिखा कि संजय हमेशा उनके लिए एक परिवार की तरह रहे हैं।

अपने पोस्ट में सायरा ने लिखा, “हमने संजय को एक छोटे बच्चे से लेकर आज की बड़ी पर्सनालिटी के रूप में बढ़ते हुए देखा है। मुझे याद है जब नरगिस जी हमारे घर फंक्शन में आती थीं तथा संजय उनके साथ होते थे। वह छोटे, क्यूट और गुड लुकिंग थे, और नरगिस जी उन्हें मुझसे मिलवाती थीं। संजय तब मेरी तरफ देखकर प्यारी सी आवाज में बोलते थे, ‘मैं सायरा बानो से शादी करूंगा।’ यह कितना प्यारा था! मुझे लगता है कि शर्मिला टैगोर और मैं संजय की फेवरेट थीं।”

सायरा ने संजय को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, “कई हाथों से काम आसान हो जाता है तथा हमें खुशी है कि हम उनके सफर का हिस्सा बने हैं। मेरे दिल में उनके लिए एक खास जगह है। प्यार और आशीर्वाद के साथ जन्मदिन मुबारक हो।” अपने जन्मदिन पर संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘केडी – द डेविल’ का पहला लुक पोस्टर साझा किया। इस फिल्म में वह ‘धाक देवा’ के किरदार में नजर आएंगे। संजय के इस लुक में वह डेनिम जैकेट, पुलिस कैप, बेल्ट और डंडा पकड़े हुए नजर आ रहे हैं, जिनके लंबे बाल और मूंछें उनके लुक को और भी दिलचस्प बना रही हैं।

सुहाना-खुशी के बाद अब ये स्टारकिड करने जा रही है बॉलीवुड में एंट्री, फिल्म का हुआ ऐलान

वो घटना जिसने सोनू निगम के जीवन को किया प्रभावित, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

रणबीर कपूर ने किया PM मोदी से हुई मुलाकात का जिक्र, कही ये बड़ी बात

Related News