बैकलेस सूट पहनकर सपना चौधरी ने लगाए ऐसे ठुमके, वायरल हुआ VIDEO

जानी मानी मशहूर हरियाणवी स्टार सपना चौधरी के डांस के सभी दीवाने हैं। स्टेज पर उन्हें झूमता देखना प्रशंसकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर सपना का एक नया डांस वीडियो तेजी से ट्रेंड कर रहा है। हाल ही में उनका एक देसी डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने झज्‍जर के एक गांव में आयोजित धर्म-यज्ञ (कारज) में परफॉर्म किया।

सपना के बेहतरीन परफॉर्मेंस को देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा होना कोई आश्चर्य की बात नहीं है। उनके दीदार के लिए पूरा गांव उमड़ पड़ा था। भीड़ को देखकर अंदाजा होता है कि उनके चाहने वालों की तादाद कितनी है। सपना ने बैकलेस सलवार सूट पहनकर सॉन्ग 'हाय रे कोई मर जागा' पर ठुमके लगाए, जिसे सभी ने बहुत एंजॉय किया।

हजारों के आंकड़े में लोग उनका डांस देखने पहुंचे, जिसमें बच्चे, बूढ़े और महिलाएं सभी सम्मिलित थे। सपना के प्रति सभी क्रेजी दिखाई दिए। अब सपना एक बड़ी स्टार बन चुकी हैं। पहले वे रागिनी शोज में खूब दिखती थीं, किन्तु बिग बॉस से शोहरत मिलने के बाद अब वे बड़े शोज और इवेंट्स में ज्यादा नजर आती हैं। जल्द ही उनके जीवन के संघर्ष और स्टार बनने की यात्रा पर एक फिल्म बनने वाली है, जिसका नाम 'मैडम सपना' होगा।

'उसने सबको खरीद लिया है', एक्स पति पर मशहूर अदाकारा ने लगाए आरोप

ये अदाकारा होगी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की नई 'सोनू'

7 साल के रिलेशनशिप के बाद हुआ ब्रेकअप, Ex को लेकर अदाकारा ने कही येबात

Related News