ब्लैक हाई थाई स्लिट ड्रेस में सारा ने ढाया कहर, कीमत सुनकर उड़ेंगे आपके होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को अक्सर उनके अंदाज के लिए जाना जाता है। अपने काम से लेकर अपने अंदाज तक के लिए सारा मशहूर हैं और अक्सर सारा अपने लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं। वैसे कभी सारा का ट्रेडिशनल लुक सोशल मीडिया पर वायरल होता है तो कभी वो वेस्टर्न ड्रेस में कहर ढाती हैं। अब हाल ही में सारा अली खान एक ईवेंट में शामिल हुईं, इसमें कई सितारों ने शिरकत की थी और इस दौरान सारा का लुक सभी को दीवाना बना गया। जी दरअसल सारा इस ईवेंट के दौरान जिस ड्रेस में नजर आईं उसे देखकर लोग आहें भर रहे हैं।

इस समय पूरे सोशल मीडिया पर सारा अली खान की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमे वह वरुण धवन के साथ दिखाई दे रही हैं। जी दरअसल सारा ने डेविड कोमा का क्रिस्टल मिडी ड्रेस पहना था और इसकी कीमत चौकाने वाली है। जी दरअसल सारा अली खान (Sara Ali Khan) ईवेंट के दौरान ब्लैक कट आउट थाई स्लीट ड्रेस में नजर आईं और इसे देखकर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि सारा की डेविड कोमा वाली इस ड्रेस की कीमत लगभग एक लाख रुपये है। जी हाँ और अगर आपको भी सारा का लुक और ड्रेस पसंद आई है तो आप एक लाख रुपये खर्च करके इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि ईवेंट में सारा अली खान के अलावा कृति सेनन, वरुण धवन और कार्तिक आर्यन नजर आए। जी हाँ और सारा अली खान नेशनल टीवी पर पहले ही ये बात कबूल कर चुकी हैं कि उनका कार्तिक आर्यन पर क्रश है, हालाँकि कार्तिक आर्यन के साथ पोज देते वक्त वह असहज नजर आईं। काम के बारे में बात करें तो इन दिनों सारा अली खान (Sara Ali Khan) के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं।

'भीड़ का हिस्सा नहीं बनना चाहिए', Bollywood Vs Tollywood विवाद पर बोले करण

सलमान ने फैंस को दी जानकारी, बताया कब शुरू करेंगे नो एंट्री-2 की शूटिंग

'सिम्बा 2' के लिए रणवीर को करना होगा और इंतजार

Related News