मां अमृता सिंह से झूठ बोलकर लोकल ट्रेन में बैठी थी सारा अली खान, फिर ऐसे खुल गई थी पोल

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा एवं सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान आज 12 अगस्त को अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं। सारा ने अपने करियर की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से की थी, जिसमें उनकी अभिनय क्षमता ने उन्हें काफी पहचान दिलाई। उनकी पहली फिल्म के पश्चात् से, सारा ने कई हिट फिल्मों में काम किया और सिर्फ 6 वर्षों में ही वो स्टारडम की ऊंचाइयों को छूने में कामयाब रहीं, जो कुछ एक्टर्स को वर्षों तक नहीं मिल पाता।

हाल ही में, सारा ने कपिल शर्मा शो पर एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी मां से झूठ बोलकर लोकल ट्रेन पकड़ी और बाहर घूमने निकल गईं। शो के चलते, सारा ने बताया कि उन्होंने अपनी मां को झूठ बोलते हुए कहा कि वे पड़ोस के घर में हैं, जबकि असल में वे लोकल ट्रेन से एलफिंस्टन रोड चली गई थीं। जब सारा से पूछा गया कि वे वहां क्यों गई थीं, तो उन्होंने मजाक करते हुए कहा कि वे किसी दोस्त से मिलने गई थीं। सारा ने यह भी खुलासा किया कि जब उनकी मां ने उन्हें अगले दिन पूछा कि वे कल कहां थीं, तो सारा ने वही झूठी बात कही कि वे पड़ोस में थीं। इसके बाद, उनकी मां को एक पत्रकार का फोन आया जिसने बताया कि सारा लोकल ट्रेन में अकेली यात्रा कर रही थीं। इस घटना के बाद सारा की मां को पता चल गया कि उनकी बेटी ने झूठ बोला था।

सारा अली खान की फैन फॉलोइंग बहुत मजबूत है, और वे इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स के साथ जानी जाती हैं। सारा हाल ही में फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में नजर आई थीं, जो 21 मार्च को रिलीज हुई थी। इसमें उनके साथ इमरान हाशमी भी कैमियो रोल में थे। अब, सारा जल्द ही आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म ‘मेट्रो इन दिनो’ में दिखाई देंगी, जिसे अनुराग बसु डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज हो सकती है, हालांकि तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है।

16 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने लिए थे दर्दनाक हॉर्मोनल इंजेक्शन्स! अब सालों बाद खुद कही ये बात

कैटरीना कैफ की देवरानी बनेगी ये अदाकारा! खुद एक्टर ने कही ये बात

कैंसर से जंग जीतने के बाद कैसे फिट हैं संजय दत्त, खुद किया खुलासा

Related News