सुशांत सिंह राजपूत केस से चर्चा में आये SC के वकील केशव मोहन का निधन, कोरोना से गई जान

वरिष्ठ अधिवक्ता केशव मोहन दिल्ली के एक अस्पताल में अपना इलाज करा रहे थे। उनके परिवार ने कहा कि उनका शनिवार सुबह एक अस्पताल में कोरोना जटिलताओं के कारण निधन हो गया। वह अपने शुरुआती 40 के दशक में था, उनकी पत्नी और दो बच्चों है। वरिष्ठ अधिवक्ता ने दिल्ली विश्वविद्यालय के कैंपस लॉ सेंटर से एलएलबी पूरा करने के बाद बार काउंसिल ऑफ दिल्ली के साथ सफलतापूर्वक दाखिला लिया। 

हाल ही मै उन्हें शीर्ष अदालत में बिहार सरकार का प्रतिनिधित्व करने के लिए अतिरिक्त स्थायी वकील के रूप में नियुक्त किया गया था। शीर्ष अदालत ने राजपूत के पिता द्वारा पटना में दर्ज प्राथमिकी की सीबीआई जांच के लिए बिहार सरकार की सिफारिश को स्वीकार कर लिया था। 

अभिनेता के पिता ने अभिनेता की पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और छह अन्य पर आत्महत्या सहित विभिन्न अपराधों का आरोप लगाया। सुप्रीम कोर्ट में जस्टिस बने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले को CBI को ट्रांसफर करने के बिहार सरकार के फैसले को सही ठहराया। मोहन सहारा नियामक समूह और उसके प्रमुख सुब्रत रॉय के साथ बाजार नियामक सेबी के साथ कंपनी के विवाद से संबंधित मामले में शीर्ष अदालत में पेश हुए थे।

बंगाल-असम सहित 5 राज्यों के आज आएँगे परिणाम, शुरू हुई मतगणना

अगले दो वर्षों के लिए 15 लाख करोड़ रुपये में राजमार्ग निर्माण का है लक्ष्य: नितिन गडकरी

मद्रास हाई कोर्ट की टिप्पणियों के खिलाफ पोल पैनल ने किया सुप्रीम कोर्ट की तरफ रुख, जानिए मामला

Related News