सलमान खान के नाम पर चल रहे स्कैम का हुआ पर्दाफाश, टीम ने दी चेतावनी

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से जुड़ी एक महत्वपूर्ण खबर सामने आई है। उनके नाम पर एक धोखाधड़ी चल रही थी, जिसे उनकी टीम ने उजागर किया है। इस मामले में एक आधिकारिक नोटिस जारी किया गया है, जिसमें अमेरिका के दौरे के नाम पर पैसे लेने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही गई है।

दरअसल, यह दावा किया गया था कि सलमान खान 5 अक्टूबर को अमेरिका के अर्लिंग्टन थिएटर में दिखाई देंगे तथा एक यूएस टूर पर होंगे। इस आधार पर टिकट बेची जा रही थी और लोगों से पैसे वसूले जा रहे थे। जैसे ही यह मामला उजागर हुआ, सलमान खान ने एक आधिकारिक नोट जारी कर स्थिति स्पष्ट की। सलमान के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक पोस्ट के माध्यम से जानकारी दी गई: "आपकी जानकारी के लिए बताना चाहते हैं कि सलमान खान या उनसे जुड़ी किसी कंपनी या उनकी टीम ने अमेरिका में कोई कॉन्सर्ट या अपीयरेंस आयोजित नहीं की है। यदि किसी द्वारा यह दावा किया जा रहा है कि सलमान खान परफॉर्म करेंगे, तो वह पूरी तरह गलत है। कृपया इन दावों पर विश्वास न करें और ऐसे ई-मेल, मैसेज या विज्ञापनों को न मानें। इस तरह की झूठी अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ धोखाधड़ी की सख्त कार्रवाई की जाएगी।"

इससे पहले, सलमान खान के मैनेजर जॉर्डी पटेल ने भी एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट कर इस धोखाधड़ी के बारे में चेतावनी दी थी। उन्होंने एक ऑनलाइन टिकटिंग साइट का स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें झूठा दावा किया गया था कि सलमान खान अमेरिका के अर्लिंग्टन थिएटर में नजर आएँगे। उन्होंने लिखा, "घोटाला अलर्ट!! टिकट न खरीदें। सलमान खान अमेरिका में कोई अपीयरेंस नहीं देने वाले हैं।"

ब्रेकअप की खबरों के बीच एक साथ दिखा ये कपल, इंटरनेट पर छाया VIDEO

'ये रूढ़िवादी है…', पीरियड्स के दौरान मंदिर ना जाने की परम्परा को लेकर बोली अदाकारा

आराध्या बच्चन का ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंके लोग, सामने आया VIDEO

Related News