घर का दरवाजा खुला देख अचानक 4 बच्चों की मां के पास सो गया 'आसिफ' और फिर...

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसका प्रेमी ससुराल पहुंच गया. ससुरालियों ने प्रेमी को पकड़ लिया. आक्रोशित ससुरालियों ने उसे बांस के खूंटे में बांधकर जमकर पीटा. बहुत देर तक हंगामा होता रहा. लोगों की भीड़ जुट गई. प्रेमी के परिजनों को बुलाकर उसे छोड़ा गया. मामला जिले के जलालगढ़ थाना इलाके के बोचगांव पंचायत के लक्षनपुर गांव का है.

प्रेमी को खूंटे से बांधे जाने से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है. दोनों शादीशुदा हैं. प्रेमी के दो बच्चे जबकि प्रेमिका के 4 बच्चे हैं. दोनों अररिया जिले के गैड़ा पंचायत के सफिफुर गांव के रहने वाले हैं. फिलहाल समूचे घटनाक्रम को लेकर किसी भी पक्ष से कोई आवेदन थाने में नहीं दिया गया है. आपसी बातचीत से दोनों पक्ष को समझाकर मामले को शांत करा लिया गया है. वही इस मामले में प्रेमिका ने प्रेमी के आरोपों से मना करते हुए कहा है कि दोनों एक वर्ष पहले मिले थे. उनके बीच बातचीत भी होती थी. बाद में उनके मायके में इस बात का लोगों को पता चल गया. तत्पश्चात, उसके मायके सफीकुर गांव में 3 से 4 महीने पहले पंचायत बैठी. पंच ने सजा के तौर पर प्रेमी आसिफ के ऊपर जूते से पिटाई किए जाने के साथ ही 1 लाख रुपए का जुर्माना लगाया. आसिफ ने न इसे दिया तथा न ही पंचों का आदेश माना. फिर प्रेमिका अपने ससुराल जलालगढ़ के लक्षनपुर गांव चली गई. कुछ ही दिन पश्चात् आसिफ ने दोबारा से उसके ससुराल आना आरम्भ कर दिया. वो काफी देर इंतजार करता तथा फिर घर के बाहर से चला गया. प्रेमिका ने बताया कि उसने इस भूल के बात ये फैसला कर लिया था, कि उसे इन सब चक्करों में नहीं पड़ना तथा आगे अपने पति के साथ ही रहना है. 

उसने बताया कि जब हम दोनों की बात हुई तो उसने आसिफ को बहुत कुछ समझाया. लेकिन वो मानने को तैयार नहीं था. वो उससे जबरन शादी करना चाहता था. महिला ने बताया कि उसने आसिफ से कहा था कि वो अपने 4 बच्चे और पति को नहीं छोड़ सकती. आरोप है कि कल रात आसिफ जबरन उसके ससुराल आ पहुंचा. सुबह की अजान होने के कारण घर का दरवाजा खुला था. इसी बीच वे वॉशरूम के लिए गईं, तभी चुपके से आसिफ उनके घर में घुस गया तथा उनकी बिस्तर पर आकर सो गया. तभी उनकी मां और ननद की नजर आसिफ पर पड़ी तथा उसको पकड़ लिया. नाराज प्रेमिका के ससुराल वालों ने आसिफ को बांस के खूंटे से बांध दिया तथा उसकी जमकर पिटाई लगाई. उसके घर वालों को बुलाने के बाद उसे छोड़ दिया गया. प्रेमी आसिफ ने बताया कि महिला और उनके बीच निरंतर बातचीत हो रही थी. इससे पहले दोनों मिले भी थे. ठीक इसी प्रकार कल रात 9 बजे उन्हें अपने प्रेमिका के नंबर से कॉल आया तथा इसके बाद उसने मिलने ससुराल बुलाया. प्रेमिका उसके साथ भागने को तैयार थी. लेकिन उसके ससुराल पहुंचने पर वे पकड़े गए. तत्पश्चात, उसके ससुराल वालों ने उसे बांस के खूंटे में रस्सी से बांध दिया एवं फिर उसकी पिटाई की. वे चाकू गोदने वाले थे, लेकिन गांव के लोगों की भीड़ पहुंचने की वजह से उन्होंने ऐसा नहीं किया.

'हिन्दू देवी-देवता पर मुस्लिम न रखें दुकानों का नाम', बोले कपिल देव

मिड डे मील के पैकिट में निकला सांप, मचा हंगामा

तेजी से बढ़ रहा हिन्दुओं के अल्पसंख्यक होने का खतरा! आखिर क्यों अदालतें कह रहीं है- 'धर्मांतरण रोको', जानिए हर सवाल का जवाब

Related News