उर्फी जावेद का नया अवतार देख लोगों ने पकड़ा सिर, बोले- 'चाहती क्या है ये औरत'?

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर अपने नए लुक के साथ सामने आई हैं. इस बार उर्फी ने ऑउटफिट को पीछे छोड़ ओवरसाइज्ड कोट को थाम लिया है. उर्फी ने अपना नया वीडियो साझा किया है, जिसमें उनका अलग अवतार देखने को मिल रहा है. इस वीडियो पर कुछ ही वक़्त में लाखों व्यूज मिल गए हैं. इस वीडियो में उर्फी जावेद अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. 

वही वीडियो में उर्फी जावेद को डांस करते देखा जा सकता है. उर्फी ने ब्लैक बॉक्सर शॉर्ट के साथ ब्लू कलर की स्ट्रैपी ब्रा पहनी हुई है. इसके साथ उर्फी ने स्काई ब्लू कलर का ओवरसाइज्ड कोट कैरी किया हुआ है. इस वीडियो में उर्फी बहुत अदाओं के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं. उर्फी कैमरा की ओर देखकर आंख भी मार रही हैं. 

वही उर्फी के प्रशंसकों को उनका ये स्टाइल बहुत पसंद आ रहा है. एक शख्स ने लिखा, 'आप क्यूट लगती हैं.' दूसरे ने लिखा, 'बेहद खूबसूरत.' वहीं कुछ लोग उर्फी को खरी-खरी भी सुनाने में लगे हुए हैं. एक शख्स ने कहा कि उसे समझ नहीं आ रहा कि उर्फी करना क्या चाहती हैं. तो दूसरे ने लिखा- सुबह लहंगा और अब फिर से अपने अवतार में आ गई. फिलहाल सोशल मीडिया पर उर्फी का ये वीडियो छाया हुआ है.

ट्यूब गाउन में हिना खान ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है'

'अनुपमा' मेकर्स पर भड़का फैंस का गुस्सा, ट्विटर पर उठने लगी ये मांग

शिमरी आउटफिट में मोनालिसा ने दिए किलर पोज, तस्वीरें देख फैंस हुए घायल

Related News