छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पंचराम यादव और उनके परिवार ने की आत्महत्या

रायपुर: छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पंचराम यादव ने अपने परिवार के साथ जहर खा लिया। 65 वर्षीय पंचराम यादव और उनके परिवार के सदस्य - उनकी पत्नी दिनेश नंदनी यादव (55) और दो बेटे सूरज यादव (27) और नीरज यादव (32) - सभी गंभीर रूप से बीमार हो गए और उनका पहले जिला अस्पताल में इलाज किया गया। उनकी हालत बिगड़ने के कारण उन्हें आगे के इलाज के लिए बिलासपुर रेफर कर दिया गया।

दुर्भाग्य से, नीरज यादव की बिलासपुर के सिम्स अस्पताल में मौत हो गई। पंचराम यादव, दिनेश नंदनी यादव और सूरज यादव का आरबी अस्पताल में इलाज जारी रहा, लेकिन 31 अगस्त की रात को उनकी भी मौत हो गई। इस कदम के पीछे की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं है। ठेकेदारी का काम करने वाले पंचराम यादव ने पहले दो बैंकों से 40 लाख रुपए का लोन लिया था और वह दिल की बीमारी से पीड़ित थे। उनकी पत्नी कैंसर से जूझ रही थीं और नीरज यादव प्राइवेट नौकरी करते थे, जबकि सूरज यादव भी ठेकेदारी का काम करते थे।

स्थानीय लोगों को इस घटना का पता तब चला जब एक पड़ोसी की बेटी ने देखा कि परिवार का घर बंद है और कोई प्रतिक्रिया नहीं कर रहा है। आगे की जांच करने पर, पड़ोसियों ने परिवार को गंभीर अवस्था में पाया और तुरंत उन्हें अस्पताल ले गए। पुलिस ने घर को सील कर दिया है और इस दुखद घटना के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए मामले की जांच कर रही है।

सितंबर में भी जारी रहेगी भारी बारिश, मौसम विभाग की डराने वाली चेतावनी

'भाजपा के इशारे पर काम कर रहा चुनाव आयोग..', कांग्रेस का आरोप

इजराइल ने बरामद किए बंधकों के 6 शव, हमास ने की थी हत्या

Related News