KKR की प्रैक्टिस में दिखा शाहरुख़ खान का जलवा, बेटे अबराम भी आए नजर

सुपरस्टार शाहरुख खान ने एक अभ्यास सत्र के दौरान अपनी बल्लेबाजी कौशल का प्रदर्शन किया, जहां उन्होंने स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह का सामना किया। उन्होंने अपनी बल्लेबाज़ी कौशल से प्रभावित किया, पिच पर आगे बढ़ते हुए और हर गेंद को मारते दिखे , जैसा कि एक वायरल वीडियो क्लिप में देखा गया। इसी बीच, शाहरुख के बेटे अबराम ने भी सत्र में भाग लिया, रिंकू सिंह को एक वाइड यॉर्कर फेंकी और  चौंका दिया।

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ ईडन गार्डन में होने वाले अपने आगामी मैच में वापसी की उम्मीद जताई है। पंजाब के खिलाफ 261 रन का डिफेंड न कर पाने जैसी हाल की समस्याओं के बावजूद, KKR के मुख्य कोच चंद्रकांत पंडित आशावादी बने हुए हैं। उन्होंने टीम की मजबूत बल्लेबाजी प्रदर्शन को उजागर किया और सकारात्मकता पर ध्यान केंद्रित करने की सलाह दी।

KKR आईपीएल 2024 अंक तालिका में 8 मैचों में 10 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है और मजबूत प्रतिस्पर्धा जारी रखी है। रिंकू सिंह  जैसे खिलाड़ियों के उल्लेखनीय प्रदर्शन के साथ, टीम अपने स्थान को बनाए रखने और भविष्य के मैचों में अपने प्रदर्शन को सुधारने की कोशिश कर रही है।

भारतीय तीरंदाज़ ज्योति सुरेखा ने रचा इतिहास, विश्व तीरंदाजी चैंपियनशिप में हासिल किया प्रथम स्थान, जीता गोल्ड मेडल

ICC ने युवराज सिंह को बनाया T20 वर्ल्ड कप 2024 का ब्रांड एंबेसडर, सिक्सर किंग ने जताई ख़ुशी

एस्टन मार्टिन ने भारत में लॉन्च किया नया वैंटेज, शुरुआती कीमत है 3.99 करोड़ रुपये

Related News