सौतेले पिता के डर ऐसी हो गई थी शाहिद कपूर की हालत

एक्टर शाहिद कपूर की मां नीलिमा अजीम ने राजेश खट्टर के साथ शादी की थी, जिससे उन्हें एक बेटा ईशान खट्टर भी हुआ। हालांकि, यह शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई और राजेश और नीलिमा ने अलग होने का फैसला किया। शाहिद कपूर ने राजेश खट्टर के साथ 11 साल बिताए, जिसके दौरान उनके बीच एक खास बंधन बन गया।

राजेश खट्टर का शाहिद के बारे में बयान

सिद्धार्थ कनन से बातचीत में राजेश खट्टर ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं शाहिद के लिए एक पिता की तरह था। एक बार शाहिद के स्कूल में एक लड़की थी, जिसे वो बहुत पसंद करता था। उसने उसकी फोटो घर लाकर दिखाई, जिसे देखकर मैं गुस्सा और डर गया। मुझे समझ नहीं आया कि इस स्थिति से कैसे निपटना है। मुझे लगने लगा कि वो इस लड़की से शादी करने जा रहा है। शाहिद की मां ने मुझे शांत किया और समझाया कि ऐसी बातें आम होती हैं। अगर कोई फोटो है, तो रहने दो। इसके बाद मैं ज्यादा चिंतित नहीं रहा। मुझे लगता था कि शाहिद एक हैंडसम लड़का है, और उस लड़की के बारे में सोचता था।"

राजेश खट्टर का करियर

राजेश खट्टर न केवल एक एक्टर हैं, बल्कि एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट भी हैं। उन्होंने कई बड़ी फिल्मों के लिए हिंदी डबिंग की है, और उनकी आवाज को फैंस बहुत पसंद करते हैं। राजेश ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म "नागिन" और "लुटेरे" से की थी। इसके बाद उन्होंने "आईना," "सूर्यवंशम," "डॉन," "द ट्रेन," "प्रिंस," "खिलाड़ी 786," "एक्शन जैक्सन," "एक मैं और एक तू," "ट्रैफिक" जैसी कई चर्चित फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा, राजेश ने अंतरराष्ट्रीय फिल्मों जैसे "टर्मिनेटर 2," "पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन," "स्पाइडर-मैन 2," "आयरन मैन," "द डा विंची कोड," और "स्काई फॉल" के लिए भी हिंदी डबिंग की है। उनकी बहुआयामी प्रतिभा उन्हें इंडस्ट्री में एक खास स्थान देती है।

'राहुल गांधी आखिर आप किसको खुश करना चाहते हो?', अमित शाह का हमला

क्या सच में अमिताभ को पार्टी करने से रोकती है जया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद को लेकर कही ये बात

Related News