आदिवासी हवलदार की हत्या कर भागा शाहीद, शमीम ने छिपाया, अब दोनों धराए

रांची: 12 अगस्त को हजारीबाग के शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज में एक सजायाफ्ता कैदी शाहिद अंसारी ने हवलदार चौहान हेंब्रम की लोहे की रॉड से हत्या कर दी और फरार हो गया था। शाहिद अंसारी को अब गाजियाबाद से गिरफ्तार किया गया है, वहीं उसकी भागने में मदद करने वाले शमीम अंसारी को भी पुलिस ने पकड़ा है। शमीम अंसारी को 20 अगस्त की रात गाजियाबाद में उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार किया गया।

41 वर्षीय शाहिद अंसारी पॉक्सो और मर्डर केस में धनबाद सेंट्रल जेल में सजा काट रहा था, लेकिन उसकी तबियत बिगड़ने के बाद उसे हजारीबाग के मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भेजा गया था। वहां पर 12 अगस्त को उसने ड्यूटी पर तैनात हवलदार चौहान हेंब्रम पर हमला कर उसकी हत्या कर दी और भाग गया। पुलिस ने शाहिद अंसारी को गाजियाबाद में उसके रिश्तेदार के घर से पकड़ा और उसकी ट्रांजिट रिमांड की प्रक्रिया पूरी कर ली है। 

हवलदार चौहान हेंब्रम के परिवार ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात कर हत्यारोपी की गिरफ्तारी की मांग की थी। हजारीबाग के एसपी अरविंद कुमार ने बताया कि शाहिद अंसारी को पकड़ने के लिए एक 7 सदस्यीय एसआईटी गठित की गई थी, जिसकी निगरानी उन्होंने खुद की। टीम ने तकनीकी मदद और मुखबिरों की सहायता से शाहिद अंसारी को पकड़ा। शाहिद अंसारी के खिलाफ धनबाद के विभिन्न थानों में गंभीर मामले दर्ज हैं, और उसे उम्र कैद की सजा सुनाई गई है। 

रक्षाबंधन पर भाई के घर जाने का कह रही थी पत्नी, सनकी पति ने काट डाली नाक

'गौशाला में ले जाकर महिला का बलात्कार, फिर प्राइवेट पार्ट में डाल दी पिस्टल और...', पश्चिम बंगाल में फिर पार हुई दरिंदगी की हदें

13 वर्षीय लड़की को जबरन पार्टी में ले जाकर पिलाई शराब, फिर दोस्त ने ही कर दी ये गन्दी हरकत

Related News