इस अदाकारा की फिल्म पर पैसा लगा रहे है शाहरुख खान, सामने आई अपडेट

फरवरी में इस वर्ष नेटफ्लिक्स पर "भक्षक" नामक एक फिल्म रिलीज हुई थी, जिसका निर्देशन पुलकित ने किया था। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में थीं तथा उन्होंने एक पत्रकार का किरदार निभाया। यह फिल्म मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस पर आधारित थी एवं इसे शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज़ के बैनर तले बनाया गया था। अब खबर है कि भूमि को एक और फिल्म के लिए शाहरुख की कंपनी ने कास्ट किया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, रेड चिलीज़ एक नई फिल्म बना रही है, जिसमें भूमि को लीड रोल में लिया गया है। कहा जा रहा है कि एक बार फिर से "भक्षक" के निर्देशक पुलकित इस फिल्म का भी निर्देशन करेंगे। बताया जा रहा है कि शाहरुख की कंपनी ने इस प्रोजेक्ट को हरी झंडी दे दी है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि भूमि के अलावा फिल्म की पूरी कास्ट अभी तय नहीं हुई है। यह प्रोजेक्ट अभी अपने शुरुआती चरण में है तथा फिल्म के आधिकारिक ऐलान में निर्माताओं को थोड़ी और देर लग सकती है।

भूमि का हमेशा से शाहरुख के साथ काम करने का सपना रहा है। भले ही वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं, मगर उनकी प्रोडक्शन कंपनी इस फिल्म से जुड़ी हुई है। "भक्षक" के पश्चात् एक बार फिर शाहरुख की कंपनी के साथ काम करना भूमि के लिए बहुत दिलचस्प होगा। हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक Q&A सेशन के चलते उन्होंने शाहरुख के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की थी। जब उनसे पूछा गया कि वे भविष्य में किस अभिनेता के साथ काम करना चाहती हैं, तो उन्होंने कहा, “ईमानदारी से, एक अभिनेता के तौर पर, सुपरस्टार, मेरा बचपन का सपना है SRK। मैं उनके काफी करीब हूं क्योंकि उन्होंने 'भक्षक' को प्रोड्यूस किया। सबसे अच्छी बात यह है कि 'डंकी' और 'भक्षक', दोनों ही नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रहे हैं। शाहरुख सर मेरे लिए एक सपना हैं। वे बहुत शानदार हैं।” उन्होंने "डंकी" का उल्लेख इसलिए किया था क्योंकि यह फिल्म भी "भक्षक" के समय ही ओटीटी पर आई थी।

"भक्षक" 9 फरवरी को रिलीज हुई थी, जबकि "डंकी" ने थिएटर्स में आने के तकरीबन दो महीने पश्चात् 14 फरवरी को ओटीटी पर दस्तक दी थी। अब देखना होगा कि भूमि की इस नई फिल्म के बारे में और क्या जानकारी सामने आती है तथा इसमें अन्य कौन-कौन से सितारे सम्मिलित होंगे। शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी "भक्षक" से जुड़ी हुई थीं, तथा उन्होंने गौरव वर्मा के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण किया था।

पेरिस में आराध्या-ऐश्वर्या ने लूटी लाइमलाइट, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

अनंत-राधिका की शादी में शगुन देने पर करण जौहर ने कह डाली ये बड़ी बात

कैसे बर्ताव करती है दीपिका पादुकोण की बेटी? खुद एक्ट्रेस ने बताया

Related News