शाहरुख खान ने साधा आमिर खान पर निशाना, देखकर SRK पर भड़के लोग

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स शाहरुख खान और आमिर खान फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े नाम हैं, जिन्हें बहुत सम्मान दिया जाता है। हाल ही में अंबानी वेडिंग के फंक्शन में शाहरुख, आमिर एवं  सलमान खान को एक साथ डांस करते देखा गया। इस वीडियो में तीनों एक्टर्स की बॉन्डिंग की बहुत प्रशंसा हुई थी। मगर क्या आप जानते हैं कि एक समय ऐसा था जब शाहरुख एवं आमिर के बीच टेंशन थी? शाहरुख और आमिर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख आमिर की एक फिल्म को लेकर टिप्पणी करते हैं। उस वीडियो में शाहरुख 'छिछोरापन' जैसे शब्द का उपयोग करते हैं, फिर उनकी जमकर ट्रोलिंग हो रही है।

यह वीडियो उस समय का है जब शाहरुख अपनी फिल्म 'माई नेम इस खान' का प्रमोशन कर रहे थे तथा आमिर अपनी फिल्म 'थ्री इडियट्स' का। आमिर ने अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक नया आइडिया निकाला था, जिसमें वह अलग-अलग भेष बदलकर देशभर में घूम-घूमकर लोगों से मिलते थे। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब शाहरुख से आमिर के इस प्रमोशनल आइडिया के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, "मुझे माफी चाहिए, किन्तु यह एक किस्म का छिछोरापन लगता है। मुझे नहीं लगता कि हम अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए उस लेवल तक जाएंगे। हर फिल्म की मार्केटिंग का अपना तरीका होता है, तथा इस फिल्म की अपनी अलग रणनीति होगी।"

शाहरुख के इस कमेंट पर आमिर ने भी प्रतिक्रिया दी। एक इंटरव्यू में जब आमिर को शाहरुख का यह बयान सुनाया गया, तो उन्होंने कहा, "जहां तक छिछोरेपन की बात है, तो वो इस मामले में ज्यादा जानते होंगे क्योंकि वह स्वयं अपनी जिंदगी में काफी छिछोरापन करते हैं। वे इस सब के एक्सपर्ट हैं।" इस वीडियो के वायरल होते ही शाहरुख की जमकर ट्रोलिंग हो रही है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "मुझे लगता है एसआरके थोड़ा ज्यादा बोलते हैं… नॉर्मल रहो ना यार।"इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

अनन्या ने लीक कर दिया था सुहाना खान का नंबर, खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

धुआं-धुआं हो गया लेबनान! इजराइली हमले में हिज्बुल्ला के 37 आतंकी ढेर, 150+ जख्मी

मेहंदी छोड़ सोनाक्षी सिन्हा ने शादी में क्यों लगाया आलता? खुद बताई वजह

Related News