शाहरुख खान ने इंटरनेशनल ऑडियंस से कहा 'मुझे गूगल कर लेना', अब गूगल ने दी ये प्रतिक्रिया

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान ने हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों को अपने चार्म के जादू से सराबोर कर दिया. शाहरुख हाल ही में स्विट्ज़रलैंड के लोकार्नो शहर पहुंचे थे, जहां उन्हें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. शाहरुख पहले भारतीय सेलेब्रिटी हैं जिसे लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल के लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड 'Pardo alla Carriera' या 'करियर लेपर्ड' से सम्मानित किया गया है. इस इवेंट में पहुंचे शाहरुख ने प्रशंसकों के साथ भी इंटरेक्शन किया तथा वहां उनकी फिल्म 'देवदास' की स्क्रीनिंग भी हुई. शाहरुख ने फिल्म फेस्टिवल में प्रशंसकों के साथ लंबे सवाल-जवाब सेशन में सर्च इंजन गूगल का जिक्र किया था. अब गूगल ने शाहरुख की बात पर प्रतिक्रिया दी है. 

अपने एक इवेंट में इंटरव्यू दे रहे शाहरुख का परिचय देने से पहले, होस्ट ने कहा, 'ये उनके लिए जो इन्हें नहीं जानते, इस रूम में ऐसे लोग नहीं हैं, किन्तु ये इंटरव्यू ब्रॉडकास्ट भी हो रहा है तो...'. शाहरुख ने बीच में होस्ट को रोकते हुए कहा,'जो लोग मुझे नहीं जानते वो बाहर चले जाएं... मेरे बारे में गूगल कर लें, और फिर वापस आएं.' उनकी ये बात सुनते हुए वहां उपस्थित दर्शक एवं होस्ट भी खूब हंसे. गूगल ने हाल ही में शाहरुख़ खान की बात पर प्रतिक्रिया दी है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर गूगल ने अपने आधिकारिक हैंडल से एक पोस्ट साझा की, जिसमें शाहरुख़ की तस्वीर के साथ 'मुझे गूगल कर लें' का कोट लिखा था। गूगल ने शाहरुख़ को टैग करते हुए उनके नाम के आगे तीन क्राउन इमोजी लगाए, जो 'किंग' का प्रतीक हैं।

इसके बाद, शाहरुख़ ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पहचान का परिचय दिया, जिसमें उनके ट्रेडमार्क मजाकिया अंदाज का प्रदर्शन देखने को मिला। उन्होंने कहा, "मैं शाहरुख़ खान हूँ, 58 साल का हूँ और मैं भारतीय फिल्मों में काम करता हूँ। ज्यादातर मेरी फिल्में हिंदी में हैं। मैं फिल्म इंडस्ट्री में पिछले 32-33 साल से हूँ। मैंने कुछ टेलीविजन किया है और बहुत सारी फिल्में की हैं। मेरी फिल्मोग्राफी में लगभग 68 पूरी लंबाई की फिल्में हैं और 20-30 फिल्मों में मैंने गेस्ट अपीयरेंस दिया है। हिंदी फिल्मों में गेस्ट अपीयरेंस का मतलब है कि आप मुफ्त में काम करते हैं।" शाहरुख़ के हालिया प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्होंने पिछले साल लगातार तीन बड़ी हिट्स दीं - पठान, जवान और डंकी। लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख़ ने पुष्टि की कि वह अपनी बेटी सुहाना खान के साथ फिल्म 'किंग' में नजर आएंगे।

राजनीति के कारण फिल्मी करियर पर पड़ा असर? कंगना रनौत ने दिया ये जवाब

'आज भी लोगों को मुझपर 100 फीसदी विश्वास नहीं हुआ है', इस बॉलीवुड एक्टर का चौंकाने वाला खुलासा

'तनु वेड्स मनु' की सक्सेस के बाद कंगना रनौत को आया घमंड? प्रोड्यूसर ने किया खुलासा

Related News