ऐसी फिल्म में काम करना चाहते हैं शाहरुख खान, खुद डायरेक्टर से की खास अपील

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान वर्ष 2023 में उन्होंने 4 साल के ब्रेक के बाद जबरदस्त वापसी की तथा 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' जैसी सफल फिल्मों से एक बार फिर से अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया। IIFA अवॉर्ड 2024 में उन्हें 'जवान' के लिए बेस्ट एक्टर का पुरस्कार दिया गया। इस के चलते सुपरस्टार ने 'जवान' की शूटिंग के समय अपने मुश्किल दिनों को याद किया तथा एनिमल के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा से एक खास अपील भी की।

बेस्ट एक्टर की ट्रॉफी लेते हुए शाहरुख ने कहा, "मैं गौरी खान का धन्यवाद करना चाहता हूं। वह शायद अकेली पत्नी हैं जो पति पर अलग तरीके से अधिक खर्च कर रही हैं। 'जवान' बनाते वक़्त हम मुश्किल दौर से गुजर रहे थे।" उन्होंने अवॉर्ड लेते समय संदीप रेड्डी वांगा से अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा: द राइज' जैसी एक साउथ फिल्म दिलाने का भी अनुरोध किया। 2021 में रिलीज होने पर यह फिल्म काफी हिट रही थी।

शाहरुख ने अवॉर्ड लेते समय कहा, "मैं सभी नामांकित व्यक्तियों का धन्यवाद करना चाहता हूं, जिन्होंने अपनी फिल्मों में बेहतरीन काम किया। मुझे लगता है कि वे सभी उत्कृष्ट थे, मगर मुझे यहां बढ़त मिली क्योंकि लोग खुश थे कि मैंने इतने लंबे वक़्त के पश्चात् वापसी की।" बहरहाल, जिस 'पुष्पा' का शाहरुख खान ने उल्लेख किया, वह फिल्म 2021 में रिलीज हुई थी। इसके माध्यम से अल्लू अर्जुन पैन इंडिया स्टार बन गए थे। अब इस वर्ष दिसंबर में इस फिल्म का सीक्वल आने वाला है, जिसकी लंबे समय से चर्चा हो रही है। देखना होगा कि इस बार अल्लू अर्जुन 'पुष्पा' बनकर कैसा कमाल दिखाते हैं। उनके साथ इस फिल्म में एक बार फिर से रश्मिका मंदाना श्रीवल्ली के किरदार में दिखाई देगी।

'बाप बन गया रे…', पिता बनने के बाद आई रणवीर सिंह की पहली प्रतिक्रिया

'अगर दुर्गा पूजा मनाई..', बांग्लादेश में इस्लामवादियों की खुली धमकी, भारत में 'नसरल्लाह' पर मातम

IIFA में ऐश्वर्या राय संग जमकर नाचे अभिषेक बच्चन, इंटरनेट पर छाया VIDEO

Related News