अर्चना पूरन सिंह के कारण शाहरुख को पड़ी थी यश-जौहर से डांट, खुद सुनाया किस्सा

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा अर्चना पूरन सिंह ने शाहरुख खान के साथ उनकी आइकॉनिक फिल्म कुछ कुछ होता है में काम किया है। एक इंटरव्यू के चलते, अर्चना ने शाहरुख की तारीफ की और एक दिलचस्प घटना साझा की जिसमें वह उनकी वैन में सो गई थीं, जिसके बाद शाहरुख को यश जौहर से डांट पड़ी थी।

अपने एक इंटरव्यू के चलते अर्चना ने बताया, "जब हम कुछ कुछ होता है का गाना 'कोई मिल गया' शूट कर रहे थे, तब महबूब स्टूडियो में मेकअप रूम काफी दूर था। शाहरुख के पास एक वैन थी, लेकिन काजोल के पास नहीं थी। चूंकि मैंने हील्स पहनी थीं एवं डांस के बाद चलना मुश्किल हो रहा था, मैंने शाहरुख से वैन में बैठने की अनुमति मांगी, जिसे उन्होंने खुशी से मान लिया।"

अर्चना आगे बताती हैं, 'लंबा गैप था और मैं वैन में सो गई। तो शाहरुख जरूर वहां आए होंगे तथा उन्होंने सोचा कि सोने देते हैं। मैं तुरंत सो गई लेकिन सुनाई दिया कि शाहरुख को फोन आया और वह फुसफुसाकर बात कर रहे थे कि मैं सुन न लूं। उन्होंने ऐसा इसलिए किया कि मेरी नींद खराब न हो। बहुत अच्छी बात थी कि अपने सह-कलाकार के लिए वह अपनी वैन छोड़ गए।' हालांकि इस कारण शाहरुख की यश जौहर से डांट पड़ी थी। अर्चना ने बताया, 'फिल्म के प्रोड्यूसर यश जौहर नाराज होने लगे, बोले तुम वैन से बाहर क्यों हो अंदर जाओ। अर्चना ने बताया कि यश जौहर ने गुस्से में शाहरुख से पूछा कि वैन में कौन सो रहा है तो उन्होंने बताया कि अर्चनाजी। अर्चना ने बताया कि वह जागीं तो उन्होंने शाहरुख ने स्पॉटबॉय को वहां से भगाकर चुपचाप अर्चना को मिठाई खिलाई थी।

राजकुमार राव के कारण रुका अदनान सामी का कमबैक! गाने को किया रिजेक्ट

आखिर क्यों हर जगह बेटी को साथ लेकर जाती हैं ऐश्वर्या राय? दिया ये जवाब

शादीशुदा होकर भी डिंपल संग अफेयर से नहीं डरते थे सनी! अदाकारा ने किया खुलासा

 

Related News