शाहरुख-ऐश्वर्या के संस्कार, अवॉर्ड मिलने पर रोए बॉबी देओल, यहाँ देखें IIFA के ग्रेट मोमेंट्स

दुबई के अबू धाबी में हुए IIFA अवॉर्ड्स 2024 का ग्रैंड उत्सव जबरदस्त तरीके से संपन्न हुआ। 3 दिन तक चलने वाले इस इवेंट में बॉलीवुड एवं दक्षिण फिल्म जगत के स्टार्स का जमावड़ा देखने को मिला। इस के चलते कुछ आइकॉनिक मोमेंट्स भी सामने आए, जिन्हें देख प्रशंसक बेहद भावुक हो गए। इनके वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए। आइए, आपको ऐसे ही कुछ खास लम्हों से रूबरू कराते हैं।

आईफा अवार्ड्स के सबसे हैंडसम एवं चार्मिंग होस्ट शाहरुख खान ने अपनी आकर्षक पर्सनैलिटी से हर किसी का दिल जीत लिया। उन्होंने अपने संस्कारों से भी सबको प्रभावित किया। शाहरुख खान ने हेमा मालिनी को स्टेज पर ले जाने के लिए स्वयं नीचे उतरकर उनका सम्मान किया तथा उनके आगे झुककर ग्रीट किया। शाहरुख के बारे में जितना कहा जाए, उतना कम है। उन्होंने सिर्फ हेमा मालिनी का ही सम्मान नहीं किया, बल्कि डायरेक्टर मणि रत्नम के पैर भी छुए। इवेंट पर आने वाले ड्राइवर से हाथ मिलाने का उनका gesto भी स्पेशल रहा। शाहरुख ने अभिनेता विक्की कौशल के साथ "मेरे महबूब, हुस्न तेरा तौबा तौबा" पर जबरदस्त डांस किया तथा अभिनेत्री रानी मुखर्जी की साड़ी का पल्लू पकड़कर चलते दिखाई दिए। पूरे इवेंट के दौरान शाहरुख की चर्चा होती रही।

प्रशंसक उनके चार्म से उबर नहीं पाए थे कि उन्होंने एक और आइकॉनिक लम्हा पेश किया। फिल्म निर्माता करण जौहर ने स्टेज पर आकर उनके पैर छुए, क्योंकि शाहरुख ने उन्हें सरप्राइज देते हुए उनके 25 साल के फिल्मी करियर पर स्पेशल अचीवमेंट अवॉर्ड दिया। यह देखकर करण बहुत शॉक हो गए तथा इतने भावुक हुए कि स्टेज पर आकर विक्की को गले लगाया एवं अपने जिगरी दोस्त शाहरुख के पैर छूने से खुद को रोक नहीं पाए। IIFA उत्सव में वेटरन एक्ट्रेस रेखा का जलवा भी देखने को मिला। रेखा ने आइकॉनिक परफॉर्मेंस दी एवं "पिया तोसे नैना लागे" गाने पर अपने क्लासिकल मूव्स से सबका दिल जीत लिया। पिंक कलर के लहंगे में रेखा इतनी खूबसूरत लगीं कि हर किसी की नजरें उन पर ठहर गईं। बॉबी देओल ने संदीप रेड्डी वांगा की "एनिमल" से अपने करियर की दूसरी पारी आरम्भ की है तथा सचमुच एक जबरदस्त शुरुआत की है। उन्होंने विलेन अबरार के रोल में इस कदर कमाल किया कि उन्हें आइफा बेस्ट एक्टर इन नेगेटिव रोल का अवॉर्ड मिला। 

इस पर बॉबी बेहद भावुक हुए, तथा उनकी पत्नी तान्या ने उन्हें संभाला, यहां तक कि उन्हें लिप किस भी किया। फिल्म के इंट्रोडक्शन सीन में बॉबी सिर पर गिलास रखकर डांस करते दिखाई दिए थे, जो जमकर वायरल हुआ था। जब बॉबी स्टेज पर आए, तो उन्होंने अपना आइकॉनिक डांस स्टेप किया, जिससे प्रशंसक पागल हो गए। ऐश्वर्या राय का जिक्र किए बिना आइकॉनिक मोमेंट्स की बात अधूरी रह जाएगी। उन्हें "पोन्नियिन सेल्वन 2" के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। अवॉर्ड लेते वक़्त ऐश्वर्या ने फिल्म के डायरेक्टर मणि रत्नम के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। बता दें कि ऐश्वर्या मणि रत्नम के साथ "रावण" फिल्म भी कर चुकी हैं। इतना ही नहीं, ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या भी नजर आईं। दोनों मां-बेटी ने पूरे इवेंट में अपना जलवा बिखेरा। मीडिया से चर्चा के चलते जब ऐश्वर्या से बेटी के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने गर्व से कहा, "वो मेरी बेटी है, मेरे साथ ही रहती है।"

'बाप बन गया रे…', पिता बनने के बाद आई रणवीर सिंह की पहली प्रतिक्रिया

'अगर दुर्गा पूजा मनाई..', बांग्लादेश में इस्लामवादियों की खुली धमकी, भारत में 'नसरल्लाह' पर मातम

IIFA में ऐश्वर्या राय संग जमकर नाचे अभिषेक बच्चन, इंटरनेट पर छाया VIDEO

Related News