सुनील के गले लगते ही ख़राब हो जाए शाहरुख़ के लाखों के कपड़े

आज यानी 21 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का दूसरा सीजन शुरू हो रहा है। कपिल शर्मा के साथ उनके साथी कलाकार अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, और सुनील ग्रोवर भी इस शो के नए सीजन को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस शो ने कपिल की पूरी टीम के करियर में बड़ा बदलाव लाया है, और इनमें से एक नाम है सुनील ग्रोवर का। हाल ही में सुनील ने टीवी9 हिंदी से खास बातचीत में शाहरुख खान के साथ अपने एक यादगार पल को साझा किया।

शाहरुख के गले लगने का खास किस्सा

जब शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘दिलवाले’ के प्रमोशन के लिए कपिल के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ पर आए थे, तब सुनील ग्रोवर ने उनके गाने 'गेरुआ' पर कॉमेडी से भरपूर डांस परफॉर्मेंस दिया। इस दौरान सुनील ने अपने पूरे शरीर पर गेरुआ रंग लगा लिया था, जिससे वो सिर से पैर तक पूरी तरह से गेरुआ रंग में रंग गए थे। वहां मौजूद काजोल और वरुण धवन जैसे सितारे उनसे दूर भाग रहे थे, ताकि उनके महंगे कपड़े खराब न हों, लेकिन शाहरुख खान ने ऐसा नहीं किया।

सुनील ने बताया, "जब मैं गेरुआ रंग में था, शाहरुख मेरे पास आए और बिना अपने महंगे कपड़ों की परवाह किए, मुझे गले से लगा लिया। उनके कपड़े खराब हो गए थे, फिर भी उन्होंने मेरे साथ डांस किया।" यह पल सुनील के लिए बेहद खास था, क्योंकि वो हमेशा से शाहरुख खान के बड़े फैन रहे हैं।

शाहरुख के साथ सिग्नेचर स्टेप करना था सपना

सुनील ने आगे बताया कि शाहरुख के साथ उनकी सिग्नेचर स्टेप करते हुए बाहें फैलाना उनके लिए किसी सपने से कम नहीं था। सुनील ने कहा, "आज भी जब मैं शाहरुख से मिलता हूं, वो उसी प्यार से मुझे मिलते हैं। कई लोग मुझसे कहते हैं कि जब भी वो गेरुआ गाना सुनते हैं, तो उन्हें शाहरुख और काजोल का नहीं, बल्कि मेरा परफॉर्मेंस याद आता है।"

फिल्मों में भी कर चुके हैं काम

कपिल शर्मा के शो में सुनील ग्रोवर ने गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी जैसे मजेदार किरदार निभाए, जिससे उनकी पहचान घर-घर तक पहुंची। इसके बाद भी, जब उन्होंने शो छोड़ा, तो उनके टैलेंट के कारण उन्हें शाहरुख खान और सलमान खान जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम करने का मौका मिला। सुनील ग्रोवर ने इन दोनों सुपरस्टार्स की फिल्मों में भी अपने अभिनय का जादू दिखाया है।

दिल्ली के बाद कर्नाटक में भी राहुल गाँधी पर दर्ज हुआ केस, जानिए क्यों?

'200 घरों-दुकानों में मुस्लिम-भीड़ ने लगाई आग', बांग्लादेश में फिर हिन्दुओं-बौद्धों पर हुआ हमला

CM नीतीश कुमार के जाते ही मछलिया लूटने के लिए उमड़ी भीड़ और फिर...

Related News