अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में परफॉर्म करने के लिए इस हसीना ने ली मोटी रकम! जानकर उड़ जाएंगे होश

मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी एवं नीता अंबानी के परिवार में एक बार फिर से खुशियों का माहौल है। शीघ्र ही अंबानी परिवार में छोटी बहू का स्वागत होने वाला है। गुजरात के जामनगर के पश्चात् अब मुकेश के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का दूसरा प्री-वेडिंग इटली में होने जा रहा है। दोनों कपल अपने इटली में होने वाले प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए पूर्ण रूप से तैयार हैं। इस बार भी राधिका एवं अनंत के प्री-वेडिंग में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की कई बड़े स्टार्स शामिल होंगे। अनंत और राधिका 12 जुलाई को मुंबई में शादी करने जा रहे हैं। ऐसे में अब खबर आ रही है कि इस दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन में शकीरा भी परफॉर्म करने वाली हैं। किन्तु इसके लिए उन्होंने काफी मोटी रकम चार्ज की है।  

प्राप्त एक रिपोर्ट्स के अनुसार, कहा जा रहा है कि 'वाका वाका' सिंगर शकीरा प्री-वेडिंग पार्टी के चलते लक्जरी फ्रेंच क्रूज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस देंगी। इतना ही नहीं, शकीरा आम तौर पर निजी कार्यक्रमों में परफॉर्म करने के लिए 10-15 करोड़ रुपए लेती हैं। बता दें कि आज दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन का सेंकेंड डे है। फिलहाल अभी तक इस पार्टी की कोई तस्वीर एवं वीडियो सामने नहीं आए हैं। प्रशंसकों को प्री-वेडिंग की फोटोज एवं वीडियोज का बेसब्री से इंतजार है। पिछली बार रिहाना ने फंक्शन में चार चांद लगया था।

बता दें कि शकीरा ने अपने करियर के 3 दशकों में अपने शानदार ट्रैक के लिए 'लैटिन म्यूजिक की रानी' का खिताब हासिल किया है। वह 'हिप्स डोंट लाइ', 'कैन'टी रिमेंबर टू फॉरगेट यू', 'लोका', 'व्हेन एवर व्हेयर एवर', 'वाका वाका', 'ब्यूटीफुल लायर', 'शी वुल्फ', 'ला टोर्टुरा' एवं कई अन्य जैसे ब्लॉकबस्टर हिट ट्रैक के लिए जानी जाती हैं। वहीं हाल ही में यानी 22 मार्च को शकीरा ने अपना 12वां स्टूडियो एल्बम 'लास मुजेरेस या नो लोरन' रिलीज किया। 

'मैं चुप रहती हूं क्योंकि…', ट्रोलर्स पर मलाइका अरोड़ा का करारा जवाब

बच्चों को बताए बिना ही पति से अलग हो गई ये मशहूर अदाकारा, खुद कही ये बात

क्रांति देवी संग कैसे हुआ मंजू देवी का मुकाबला? नीना गुप्ता ने किया खुलासा

Related News