शर्मनाक! 70 वर्षीय बुजुर्ग का शख्स ने किया बलात्कार, फिर पंचायत ने लगाई कीमत और...

भागलपुर: बिहार के भागलपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां पहले एक दरिंदे ने 70 वर्षीय वृद्ध महिला को हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया. वहीं जब इस मामले को पंचायत में रखा गया तो पंचायत ने भी महिला के इज्जत की बोली लगा दी. इस पंचायत में महिला को ढाई लाख रुपये देकर मामला रफा दफा करने का प्रयास किया गया. यही नहीं दरिंदे को स्वतंत्र भी कर दिया गया, किन्तु इसी बीच पुलिस की एंट्री हो गई तथा अब मामले में पुलिस ने अपनी तहकीकात आरम्भ कर दी है.

घटना नवगछिया के इस्माइलपुर थाना इलाके की है. पीड़ित महिला ने पुलिस थाने में शिकायत देकर अपराधी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया है. पीड़िता के साथ थाने पहुंचे उनके पोते ने बताया कि उनकी दादी दो दिन पहले शाम को 4 बजे टहलने के लिए मैदान की तरफ जा रही थी. इसी के चलते आरोपी छैला मंडल ने उन्हें दबोच लिया तथा अपनी हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया. पीड़िता ने शोर मचाया तो आसपास के लोग वहां पहुंच गए तथा उन्हें देखकर आरोपी भागने लगा. हालांकि लोगों ने दौड़ा कर उसे पकड़ लिया.

तत्पश्चात, गांव के पूर्व मुखिया सुजीत कुमार ने एक पंचायत बुलाई एवं वृद्ध महिला को ढाई लाख रुपये लेकर मामला सुलझाने के लिए दबाव डाला। किन्तु पीड़िता ने साफ कह दिया कि वह आरोपी को नहीं छोड़ेगी। फिर उसने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर दिया। खबर प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा पीड़िता ने बताया कि पंचायत ने उनके सम्मान की बोली लगाई है। शुरू में पुलिस ने भी मामले को सुलझाने का प्रयास किया, किन्तु MLA गोपाल मंडल के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। अब पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

'भारत माता की जय' के साथ कीव में PM मोदी का हुआ जोरदार स्वागत, राष्ट्रपति जेलेंस्की से करेंगे मुलाकात

केंद्र सरकार का बड़ा एक्शन, इन 156 FDC दवाओं पर लगाया प्रतिबंध

MP में बांग्लादेश हिंसा पर छिड़ी बहस, पंचर बनवा रहे युवक ने सरेआम कर डाला मैकेनिक का क़त्ल

Related News