इंदौर के गरबा पंडाल में शर्मनाक कृत्य, 7 वर्षीय मासूम का किया यौन उत्पीड़न

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक गरबा पंडाल के पास 7 वर्षीय बच्चे के साथ यौन उत्पीड़न किया गया. दो नाबालिग लड़कों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. पीड़ित की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस द्वारा इस मामले की तहकीकात की जा रही है.

वही एक पुलिस अफसर ने बताया कि पीड़ित बच्चे की मां की शिकायत के अनुसार, यह घटना 4 अक्टूबर की रात को हुई है. उनका बेटा गरबा पंडाल के पास एक बगीचे में खेल रहा था. उसी वक़्त13-14 साल के दो लड़कों ने उसका यौन उत्पीड़न किया. ये पूरी वारदात इलाके में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. पुलिस CCTV फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है. कनाड़िया थाने में अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस की एक टीम दोनों अपराधियों की तलाश कर रही है. पीड़ित परिवार की मदद कर रहे एनजीओ 'आस' के निदेशक वसीम इकबाल ने बताया कि एक व्यक्ति ने कथित यौन उत्पीड़न के बारे में खबर दी. उन्होंने कहा कि बच्चा डरा हुआ और सदमे में है. उसकी काउंसलिंग की व्यवस्था की जा रही है.

बताते चलें कि अगस्त महीने में इंदौर के बड़गौंदा थाना क्षेत्र में 10 वर्षीय लड़के के साथ यौन उत्पीड़न की घटना सामने आई थी. इस मामले में एक एक मदरसा कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया था. 20 वर्षीय आरोपी ने 2 अगस्त को लंच के बाद मदरसे में पढ़ने वाले लड़के के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था. आरोपी मदरसे का कर्मचारी है. उसका नाम मुस्तकीन उर्फ गोलू है. उसने बच्चे के साथ मारपीट भी की और किसी को भी घटना के बारे में बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी. पीड़ित का कुछ अन्य लड़कों के साथ झगड़ा हुआ था तथा गुस्सा शांत होने तक उसे कुछ दिनों तक आरोपी कर्मचारी के कमरे में सोने के लिए विवश किया गया था. इस घटना के पश्चात् बच्चे ने अपनी मां को इसकी खबर दी.

पीड़ित की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया. आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. मदरसे के एक मौलवी इदरीस ने दावा किया कि एक व्यक्ति ने उससे 5 लाख रुपए की मांग की थी तथा धमकी दी थी कि अगर उसे पैसे नहीं दिए गए तो वह लड़के से झूठे बयान दिलवाएगा.  

किसान-पहलवान-मुसलमान..! हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में चल गया कांग्रेस का दांव, रुझानों में स्पष्ट बढ़त

इजराइल से जंग के बीच ईरानी राष्ट्रपति से मिलेंगे पुतिन, क्या युद्ध में कूदेगा रूस?

जम्मू-कश्मीर में किंगमेकर बनेंगे इंजीनयर रशीद..! बताया भाजपा-कांग्रेस में से किसका देंगे साथ ?

Related News