इंस्टाग्राम पर जिस लड़के से हुआ प्यार, वो निकली उसी की सहेली, राज खुला तो उठा लिया ये खौफनाक कदम

सातारा: महाराष्ट्र के सातारा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक लड़की इंस्टाग्राम पर जिसे लड़का समझकर प्यार करने लगी, वो उसी की सहेली थी. दरअसल, सहेली ने लड़के के नाम से फर्जी अकाउंट बना रखा था. लड़की बिना देखे, बिना मिले इतना प्यार में पड़ गई कि उस फेक अकाउंट वाले से शादी की बातें करने लगी. लेकिन जब सच्चाई सामने आई तो लड़की ने खौफनाक कदम उठा लिया.

प्राप्त खबर के मुताबिक, 24 वर्षीय ऋतुजा दिलीप पवार एवं गायत्री राजेंद्र मोहिते दोनों सहेलियां थीं. गायत्री ने मजाक में एक लड़के के नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया तथा उसी अकाउंट से ऋतुजा को मैसेज किए. ऋतुजा भी उससे बातें करने लगी तथा आहिस्ता-आहिस्ता दोनों में प्यार हो गया. ऋतुजा उस फेक अकाउंट को बॉयफ्रेंड समझने लगी, जबकि वो न तो कभी मिली, न ही कभी मुलाकात हुई. आहिस्ता-आहिस्ता ऋतुजा इतनी ज्यादा प्यार में पड़ गई कि वो उससे शादी के लिए कहने लगी. जब गायत्री को इस बात का एहसास हुआ कि ऋतुजा बहुत अधिक भावुक होने लगी है और यदि इस बात का राज खुल गया तो ठीक नहीं होगा.

तत्पश्चात, गायत्री ने लड़के के पिता के नाम से एक और फर्जी अकाउंट बनाया. उस आईडी से ऋतुजा को मैसेज करके कहा कि मेरा बेटा बीमार था, जिसके कारण उसकी डेथ हो गई है. जब ये बात ऋतुजा ने सुनी तो वह सदमे में आ गई. फिर ऋतुजा ने मैसेज कर कहा कि अब वो भी अपनी जिंदगी खत्म करने जा रही है. यह मैसेज करने के बाद ऋतुजा ने खुदखुशी कर अपनी जान दे दी. जब इस घटना के बारे में पुलिस को पता चला तो मौके पर पहुंचकर जायजा लिया. पुलिस ने ऋतुजा का मोबाइल चेक किया तो उसमें लड़के के नाम से बनी इंस्टाग्राम आईडी से चैटिंग सामने आई.

वही जब साइबर टीम ने तहकीकात की तो पता चला कि वह आईडी फेक थी तथा उसे एक लड़की ने बनाया था, जो ऋतुजा की सहेली गायत्री निकली. पुलिस ने बताया कि इस मामले में IPC की धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. फेक इंस्टाग्राम आईडी बनाने वाली लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस इस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी है. 

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

'मोदी-योगी में नमस्ते-प्रणाम भी बंद हो गया..', सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस समर्थकों के दावे का सच आया सामने, Video

Related News