सालों तक एक्टर संग रिलेशनशिप में रही, फिर भी बताया दोस्त, अब खुद किया खुलासा

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा और एक्टर करण टैकर की जोड़ी लंबे वक़्त तक प्रशंसकों की पसंदीदा रही है। दर्शक उन्हें टीवी पर साथ देखकर बहुत उत्साहित हो जाते थे। क्रिस्टल और करण की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री इतनी शानदार थी कि लोगों को यह लगने लगा कि वे वास्तव में एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने कभी इन अफवाहों की पुष्टि नहीं की। हाल ही में, क्रिस्टल डिसूजा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि क्या सच में उनके और करण के बीच कोई रिश्ता था। क्रिस्टल डिसूजा ने कहा कि उन्हें यह नहीं पता कि वे अपने बॉन्ड को किस तरह परिभाषित करें।

अपने इंटरव्यू में क्रिस्टल ने कहा, "हां, हमारे बीच को-स्टार्स एवं बेस्ट फ्रेंड्स का रिश्ता था। हम कई चीजों में एक-दूसरे पर निर्भर थे। मगर क्या वह वैसा रिश्ता था जैसा लोग सोचते हैं? मुझे नहीं पता। तो हां और नहीं, दोनों।" इसके आगे क्रिस्टल ने करण की प्रशंसा करते हुए कहा, "एक रिश्ता दो लोगों के बीच होता है, तथा यदि वे अपने रिश्ते को कोई नाम नहीं देना चाहते, तो आप इसे क्या कहेंगे? मुझे लेबल्स में विश्वास नहीं है।"

उन्होंने आगे कहा, "जब दो लोगों ने यह फैसला किया हो कि वे दुनिया को नहीं बताएंगे कि उनके बीच क्या चल रहा है, तो हम उस रिश्ते को कैसे लेबल कर सकते हैं? मैं इस रिश्ते पर कोई लेबल नहीं लगा सकती जिसे हमने स्वयं कोई नाम नहीं दिया।" क्रिस्टल ने यह भी खुलासा किया कि अब उनके और करण टैकर के बीच दोस्ती नहीं है। उन्होंने कहा, "जिंदगी आगे बढ़ती है, तथा लोग अपने अलग-अलग रास्तों पर चले जाते हैं। मैं उन पलों को मिस नहीं करती क्योंकि वह खालीपन किसी न किसी तरह भर गया है। हमारे साथ बिताए पल आज भी प्यार से भरे हुए हैं।" यह भी माना जा रहा है कि इन दिनों क्रिस्टल डिसूजा अभिनेता ऋत्विक धनजानी को डेट कर रही हैं। दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, फिर उनके रिश्ते की चर्चा शुरू हुई।

बिग बॉस में नजर आएंगी अक्षय कुमार की ये हीरोइन! खुद किया खुलासा

मदालसा शर्मा ने किया कन्फर्म, अनुपमा में आएगा 15 साल का लीप

धीरज धूपर के बाद अब इस एक्टर ने ठुकराया बिग बॉस का ऑफर

Related News