करोड़पति एक्टर संग जुड़ा शहनाज गिल का नाम, अब खुद कही ये बड़ी बात

जानी मानी मशहूर अभिनेत्री और गायिका शहनाज गिल का नाम कई बार राघव जुयाल के साथ जोड़ा गया है। उनके बीच की नज़दीकियों को लेकर फैंस ने कई तरह के कयास लगाए हैं, लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं, जिनमें उन्हें एक साथ छुट्टियों पर आनंद लेते हुए देखा गया है। ऐसे में प्रशंसकों के मन में यह सवाल उठता है कि क्या दोनों के बीच कुछ है।

हालांकि, इस कपल की ओर से कभी भी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई। दोनों ने अपने रिश्ते की स्थिति को हमेशा से ही अस्पष्ट रखा है, जिससे उनके फैंस और मीडिया में अटकलें लगती रहती हैं। हाल ही में शहनाज गिल फराह खान के पॉडकास्ट में आईं, जहां उन्होंने दिल टूटने और ब्रेकअप के अनुभवों पर खुलकर बात की। इस बातचीत में उन्होंने बताया कि उनका भी दिल टूट चुका है और वे एक कठिन ब्रेकअप का सामना कर चुकी हैं। शहनाज ने इस बात पर जोर दिया कि ब्रेकअप एक ऐसा अनुभव है जो हमें जीवन में महत्वपूर्ण सीख देता है।

उन्होंने कहा, "ब्रेकअप होना एक मजेदार चीज हो सकती है, क्योंकि इससे हमें कई बातें सीखने को मिलती हैं। हालांकि, मैं यह स्पष्ट करना चाहती हूं कि मैं किसी का दिल नहीं तोड़ती, बल्कि मेरा दिल टूट जाता है।" शहनाज ने यह भी बताया कि अक्सर लोग उन्हें धोखा देकर चले जाते हैं, जिससे उन्हें गहरा आघात लगता है। वही बात यदि शहनाज के वर्कफ्रंट की करें तो उन्हें आखिरी बार सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' और 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में देखा गया था। इन फिल्मों में उनकी अदाकारी की काफी सराहना की गई थी।

हिना खान के बर्थडे पर परिवार ने मनाया जश्न, इमोशनल हुई अदाकारा

'उसने सबको खरीद लिया है', एक्स पति पर मशहूर अदाकारा ने लगाए आरोप

ये अदाकारा होगी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की नई 'सोनू'

Related News