’बधाई हो’ एक्ट्रेस पर शहजादा धामी की नस्लभेदी टिप्पणी, मचा बवाल

टीवी के मशहूर अभिनेता शहजादा धामी ने चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 18 के मंच पर कहा कि उन्हें शो से बाहर किए जाने के पश्चात् प्रोडक्शन ने उन्हें असभ्य और बदतमीज़ दिखाने का प्रयास किया। हालांकि, वह बिग बॉस के माध्यम से दर्शकों को यह दिखाना चाहते थे कि वे असल में ऐसे नहीं हैं, जैसा कि दूसरों ने उन्हें दिखाने का प्रयास किया। किन्तु सलमान खान के शो में शहजादा के रवैये को देखकर दर्शकों को यह लग रहा है कि यह रिश्ता की टीम सही थी और शहजादा गलत। हाल ही में, बिग बॉस के घर में चुम दरांग पर नस्लभेदी टिप्पणी करने के बाद शहजादा ने उनसे माफी भी नहीं मांगी।

दरअसल, जब डाइनिंग टेबल पर कुछ प्रतियोगी खाना खा रहे थे, तब शहजादा ने एक चटनी को चखते हुए कहा कि वह बहुत तीखी है। चुम दरांग ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें चटनी तीखी लगी? उन्होंने कहा, "हां, क्यों, तुम्हें यह चटनी तीखी नहीं लगी? तुम्हारे उधर की है ना?" तब चुम ने सवाल किया, "यह कहां की चटनी है? यह इंडिया की नहीं है?" शहजादा ने उन्हें बताया कि नहीं। फिर चुम ने कहा, "हम तो इंडिया के हैं तथा आपकी बातों का मुझे बुरा लगा है।" दरअसल, एक लोकप्रिय चायनीज शेजवान चटनी का ब्रांड बिग बॉस का स्पॉन्सर है तथा दोनों की बातचीत से स्पष्ट हो रहा था कि शहजादा चुम को चायनीज कहने की कोशिश कर रहे थे।

हालांकि, शहजादा ने अपनी गलती मानने से इनकार कर दिया तथा चुम से झगड़ा करने लगे। उनका कहना था कि वह चुम से सिर्फ मजाक कर रहे थे, किन्तु उन्हें गाली देने की आवश्यकता नहीं थी। शहजादा ने कहा, "यदि आपको मेरी बात का बुरा लगा है, तो आप मुझे बता सकते हैं, किन्तु आपको गाली देने की आवश्यकता नहीं है।" इसके अतिरिक्त, उन्होंने चुम पर आरोप लगाया कि वह रेसिस्ट कार्ड खेल रही हैं। यह पहली बार नहीं है जब शहजादा ने चुम के बारे में नस्लभेदी टिप्पणी की है। बिग बॉस 18 के प्रीमियर एपिसोड में, अविनाश मिश्रा एवं तेजिंदर बग्गा के साथ बातचीत करते हुए, शहजादा ने चुम दरांग का मजाक उड़ाया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें चुम के लोगों की त्वचा बहुत अच्छी लगती है। किन्तु चुम ने उनकी बातों को नजरअंदाज करते हुए कहा कि उनके खाने में मसाले या तेल ज्यादा नहीं होता, जिससे उनका खाना साफ रहता है तथा लोगों की त्वचा भी अच्छी हो जाती है। शायद इसी जवाब ने शहजादा की हिम्मत बढ़ा दी।

कैंसर से जूझ रही हिना खान ने इस स्टार से सबके सामने मांगी माफी, जानिए-क्यों?

पहले ही दिन बिग बॉस के घर में भिड़े ये 2 कंटेस्टेंट, मचा बवाल

बिग बॉस के घर होगा इस अदाकारा का बोलबाला, पैक किए 400 जोड़ी कपड़े

Related News