शिल्पा को बेहद पसंद है शहनाज़ गिल

अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर जल्द ही सलमान खान के लोकप्रिय शो 'बिग बॉस 18' में अपना जलवा दिखाने वाली हैं। एक खास बातचीत में शिल्पा ने बताया कि जब उन्हें इस शो का ऑफर मिला, तो उन्होंने बिना सोचे-समझे तुरंत हां कर दी। शिल्पा खुद 'बिग बॉस' की बड़ी फैन हैं और यह शो उनका पसंदीदा है। शिल्पा ने कहा, "मेरे लिए 'बिग बॉस' के घर में जाना किसी सपने के पूरे होने जैसा है। मैं इस शो में हिस्सा लेने को लेकर बिल्कुल भी नर्वस नहीं हूं, बल्कि मैं बहुत उत्साहित हूं। मैंने अब तक के 'बिग बॉस' के सभी सीज़न देखे हैं और हमेशा इस शो का हिस्सा बनने की इच्छा रखी है।"

घर में क्या करूंगी, इस पर नहीं किया है कोई विचार

शिल्पा ने आगे बताया कि उन्होंने 'बिग बॉस' के घर में जाकर क्या करेंगी, इस पर कुछ भी प्लान नहीं किया है। उनके मुताबिक, "मैं ज्यादा सोचती नहीं हूं। जिन लोगों से हम पहली बार मिलेंगे, उनके लिए क्या प्लानिंग कर सकते हैं? मैं घर में जैसा माहौल होगा, वैसा ही अपने आप को ढाल लूंगी।"

किसी बात का डर नहीं, लेकिन अकेलेपन से घबराहट है

शिल्पा ने कहा कि उन्हें किसी चीज का डर नहीं है। वह बहुत खुशमिजाज इंसान हैं और अपनी खुशियां दूसरों के साथ बांटना पसंद करती हैं। उन्होंने कहा, "मुझे अकेले रहना पसंद नहीं है। बस इस बात का ही थोड़ा डर है कि कहीं अकेलापन महसूस न हो। बाकी किसी बात का डर नहीं है। मुझे वहां सभी के साथ मिल-जुलकर रहना है और 'बिग बॉस' के घर से अच्छी यादें इकट्ठा करके बाहर आना है।"

सीजन 13 था शिल्पा का पसंदीदा, शहनाज गिल हैं फेवरेट

जब शिल्पा से पूछा गया कि उनका पसंदीदा 'बिग बॉस' सीजन कौन-सा था, तो उन्होंने कहा, "मुझे सीजन 13 बहुत पसंद था, क्योंकि वह बहुत रियल था। उस सीजन में जो भी हुआ, वह सब असली लगा। झगड़े भी सच्चे थे, प्यार भी और दोस्ती भी। मुझे ऐसा कभी नहीं लगा कि वहां कुछ भी कैमरे के लिए किया जा रहा है। मेरी फेवरेट कंटेस्टेंट शहनाज गिल थीं। वह बहुत प्यारी थीं और मैंने उन्हें बहुत पसंद किया।"

परिवार का रिएक्शन और सपोर्ट

जब शिल्पा से पूछा गया कि जब उन्होंने 'बिग बॉस' के घर में जाने की बात अपने परिवार को बताई, तो उनका रिएक्शन कैसा था? शिल्पा ने कहा, "मेरे परिवार को मुझ पर गर्व है। मेरी बेटी और मेरे पति ने हमेशा मेरा साथ दिया है और वे मेरे लिए बेहद खुश हैं। मेरी बहन नम्रता शिरोडकर और उनके पति महेश बाबू समेत मेरी पूरी फैमिली मुझे सपोर्ट कर रही है। वे सभी जानते हैं कि मुझे यह शो कितना पसंद है, इसलिए वे मेरे लिए बहुत उत्साहित हैं। लेकिन मैं अपनी बेटी को सबसे ज्यादा मिस करूंगी, क्योंकि मुझे रोज उससे बात करने की आदत है।"

ये एक्टर बना TV का सबसे हाई-पेड होस्ट

'मुझे BIGG B से डर लगता है', सलमान खान के सामने बोली रेखा

भरी महफ़िल में अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय को लगाई डांट, वायरल हुआ VIDEO

Related News