शिल्पा शेट्टी ने पूल में की जमकर मस्ती, बेटे वियान को दी इस बात की ट्रेनिंग

अपने परिवार के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों थाईलैंड में छुट्टियां बिता रही हैं. थाईलैंड से जुड़ी कई फोटो और वीडियो भी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर की, जिसमें वह परिवार के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही थीं. खास बात तो यह है कि इस बार शिल्पा शेट्टी ने पूरे परिवार के साथ दिवाली भी थाईलैंड में ही मनाई. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपने बेटे को पानी के अंदर सांस लेना सिखा रही हैं. जिसकों देखने के बाद फैंस की और से जबरदस्त प्रतिक्रिया आ रही है.

दिवाली पर इस एक्ट्रेस ने पहना 14 साल पुराना सूट, तेजी से हो रही चर्चा

अगर बात करें इस वीडियो की तो  इसमें शिल्पा शेट्टी और उनका बेटा वियान पूल में मौजूद नजर आ रहे हैं. इसके बाद वह अपने बेटे को पानी के अंदर लेकर जाती हैं. वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा, "अपने बेटे को सांस लेना सिखा रही हूं, पानी के अंदर भी." शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को चार लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इससे पहले शिल्पा शेट्टी ने अपना एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह पूल में नजर आ रहे है.

विकी कौशल और कटरीना कैफ साथ आए नजर, सुर्खियों में छाई ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुछ दिन पहले डांस के जबरदस्त शो 'सुपर डांसर' में बतौर जज नजर आई थीं. इस शो को शिल्पा शेट्टी के साथ कोरियोग्राफर गीता कपूर और डायरेक्टर अनुराग बसु ने भी जज किया था. शिल्पा शेट्टी जल्द ही 'निकम्मा' में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ सिंगर और एक्ट्रेस शर्ले सेतिया और अभिमन्यु दसानी भी मुख्य भूमिका में होंगे. रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा पर आधारित यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी.

अपनी फिल्म बाला के विवाद पर बोले आयुष्मान- 'मैंने स्पर्म डोनेशन...'

संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म में एक बार फिर रणवीर-दीपिका की जोड़ी मचा सकती है धमाल!

दीपिका पादुकोण ने खास अंदाज में फैंस का​ किया आभार व्यक्त, सोशल मीडिया पर हासिल की बड़ी उपलब्धि

 

Related News