अंगूरी भाभी ने हॉटनेस छोड़ अपनाया मराठी अंदाज

टीवी जगत की जानी-मानी अंगूरी भाभी उर्फ़ शिल्पा शिंदे को कौन नहीं जानता. शिल्पा ने बिग बॉस 11 का खिताब अपने नाम कर सभी को हैरान कर दिया उस समय शिल्पा के लाखो की तादाद में फैंस भी हो गए. शिल्पा ने बिग बॉस के घर में आने के बाद अपने फैंस को और ज्यादा बढ़ा लिया और आज शिल्पा की पॉपुलरिटी किसी बड़ी हस्ती से कम नहीं है. शिल्पा इन दिनों सुनील ग्रोवर के साथ टीवी शो में नजर आ रही है और दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि शिल्पा ने अपने शो कि कई तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है जो बहुत ही शानदार हैं.

 

आप सभी को बता दें कि शिल्पा ने एक तस्वीर मराठी अवतार में शेयर की है और लिखा है Dont forget to watch the fun at 7:30PM Live on Jio app Dhan Dhana Dhan @whosunilgrover @preeti_simoes @reliancejio @colorstv इस तस्वीर में वह बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आई. शिल्पा ने रेड कलर की साड़ी पहनी हुई है जो बहुत ही आकर्षक लग रही हैं. आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही शिल्पा ने कपिल शर्मा के सपोर्ट में इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट की है जिनमे उन्होंने कैप्शन के साथ ही पोस्ट में स्क्रीनशॉट लेकर पोस्ट किए है.

 

शिल्पा ने सभी लोगो से कहा है कि सभी को कपिल को थोड़ा समय देना चाहिए, वह बहुत अच्छे कॉमेडियन हैं और उन्होंने जो गंदे ट्वीट्स किए थे वो वह कर ही नहीं सकते. आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि कुछ समय से कपिल काफी विवादों में चल रहे है और साथ ही उनकी गन्दी ट्वीट्स और गन्दी गालियों का एक ऑडियो भी वायरल हो चुका है.

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का नया अवतार

बिग बॉस में आने के बाद इस टीवी अभिनेता की बदली थी किस्मत

काजोल के कजिन को डेट कर रही है कपिल शर्मा की वाइफ

Related News