'उद्धव गुट के दो सांसद हमारे संपर्क में क्योंकि..', शिवसेना नेता के दावे से मची सियासी हलचल

मुंबई: शिवसेना (शिंदे गुट) प्रवक्ता नरेश म्हास्के ने नई दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में घोषणा की है कि उद्धव ठाकरे की शिवसेना से हाल ही में चुने गए दो लोकसभा सदस्य मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के संपर्क में हैं। दलबदल विरोधी कानूनों के कारण नामों का खुलासा करने से बचते हुए म्हास्के ने संकेत दिया कि इन दो सदस्यों के साथ चार अन्य लोग भी शिंदे के नेतृत्व वाली पार्टी में शामिल होंगे।

म्हास्के ने एक खास समुदाय से वोट हासिल करने के लिए उद्धव ठाकरे के तरीके को लेकर दो लोकसभा सदस्यों में असंतोष को उजागर किया, जिन्हें कथित तौर पर बसों में ले जाया गया था। उन्होंने कहा कि ठाकरे गुट के दो लोकसभा सदस्य संपर्क में हैं, म्हास्के ने कहा कि चार और लोगों के उनके साथ आने और प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी का समर्थन करने की उम्मीद है।

म्हास्के के ये दावे शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत के हाल के दावों के बाद आए हैं, जिन्होंने सुझाव दिया था कि शिंदे के गुट से जुड़े विधायक और सांसद ठाकरे की पार्टी में फिर से शामिल होने के इच्छुक हैं। शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना ने सात लोकसभा सीटें हासिल कीं, जबकि ठाकरे गुट ने नौ सीटें जीतीं।

'पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल होना सम्मान की बात..', आखिर कैसे बदले मालदीव के राष्ट्रपति मुइज्जु के सुर

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे सेशेल्स के उपराष्ट्रपति

फिर भूख हड़ताल पर बैठे मनोज जरांगे, मराठा आरक्षण की मांग

Related News