अरमान मलिक को लेकर शिवानी कुमारी का शॉकिंग खुलासा, बोली- 'जब मैं उनके घर गई थी तब उन्होंने मेरे साथ...'

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 के प्रतियोगी शिवानी कुमारी और अरमान मलिक के बीच कई बार लड़ाई होती नजर आई हैं। दोनों वैसे इस शो से पहले से एक-दूसरे को जानते हैं। यहां तक की अरमान ने जब पायल से दूसरी बार शादी की थी जब शिवानी भी वहां गेस्ट बनकर गई थीं। अब नए एपिसोड में शिवानी ने अरमान को लेकर चर्चा की। इसके चलते उन्होंने कहा कि जब वह अरमान के घर गई थीं तब उनके साथ कैसा बर्ताव किया गया था।

शिवानी ने कहा, 'ये जो सोचते हैं न मेरे बारे में। हम छोटे से गांव से हैं। कुछ भी नहीं है मेरे घर में। जब गए थे न इनके घर पर तो भाभी ऐसा बोल रही, ऐ खाना डाल दे इसको। मतलब गए हैं तुम्हारे घर में कुछ मतलब ऐसा व्यवहार करोगे।' आगे शिवानी ने कहा, 'वो मेरे दिल में चुभती हैं चीजें। अब इनको ये लगता है कि शिवानी यहां पर मेरे बराबर पर। मैंने महसूस किया है ये चीज की अरमान भैया ऐसा सोचते हैं।'

बता दें कि जब शिवानी के धक्के से पौलमी गिर गई थीं तथा तब शिवानी लंगड़ा कर चल रही थीं और बेहोश हो गई थीं। उस समय सबसे पहले अरमान ने कृतिका से बात करते हुए बोला था कि शिवानी नाटक कर रही है। वहीं पहले वीकेंड का वार में अनिल कपूर ने भी सबके सामने शिवानी की पोल खोलते हुए बोला था कि आप नाटक कर रही थीं। आप अटेंशन के लिए यह सब करती हैं। अनिल की इस बात पर सभी ने हामी भरी थी।

बिग बॉस के घर में घायल हुईं ये मशहूर अदाकारा, बोली- 'शो छोड़ना चाहती हूं'

धर्म के लिए तोड़ा रिश्ता, EX की नई गर्लफ्रेंड देख टूटा एक्ट्रेस का दिल!

इंटरनेट पर वायरल हुए अरमान मलिक के बच्चों के वीडियो, देखकर भड़के यूजर्स

Related News