19 साल बाद इस शुभ नक्षत्र में पड़ रही है शिवरात्रि, इन लोगों की चमकेगी किस्मत

श्रावण मास की शिवरात्रि आने वाली है. इस बार सावन शिवरात्रि का त्योहार 2 अगस्त को मनाया जाएगा. ये दिन महादेव के भक्तों के लिए बहुत विशेष होता है. 19 वर्ष पश्चात् सावन की शिवरात्रि आर्द्रा नक्षत्र में आ रही है. ज्योतिषविदों ने बताया कि आर्द्रा नक्षत्र शिव भक्तों के लिए बहुत ही शुभ और कल्याणकारी होता है.

मिथुन राशि-  नौकरी-कारोबार में जुटे लोगों की उन्नति होगी. घर में धन की आवक बढ़ेगी. संतान से शुभ समाचार प्राप्त होंगे. तनाव दूर होगा एवं मन खुश रहेगा.

सिंह राशि-  दांपत्य जीवन खुशहाल रहेगा. जीवसाथी के साथ मधुर संबंध रहेंगे. इस दिन आपको कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है, मेहनत का पूरा फल प्राप्त होगा.

कन्या राशि-  व्यापारी वर्ग के लोगों का लाभ बढ़ सकता है. बैंक-बैलेंस बढ़त पर रहेगा. खर्चों में कमी आएगी. समाज में मान-सम्मान बढ़ा हुआ रहेगा.

तुला राशी-  आमदनी बढ़ेगी तथा धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. धन का संकट समाप्त होने की उम्मीद है. बच्चों की एकाग्रता बेहतर होगी.

तुला राशि-  आमदनी बढ़ेगी तथा धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. धन का संकट समाप्त होने की उम्मीद है. बच्चों की एकाग्रता बेहतर होगी.

उपाय सावन शिवरात्रि के दिन दूध, दही, शहद, घी एवं गन्ने के रस से शिवलिंग का अभिषेक करें. इसके बाद एक दीपक जलाकर महादेव के मंत्रों का जाप करें.

कब रखा जाएगा हरियाली तीज का व्रत? जानिए शुभ मुहूर्त और पूजन विधि

अगस्त में पलटेंगे इन 4 राशियों के दिन, चमकेगी किस्मत

इन 3 जगहों पर कभी ना खरीदें घर, वरना हमेशा रहेंगे परेशान

Related News