अनंत अंबानी की संगीत सेरेमनी में करीना कपूर का आइकॉनिक लुक देखें श्लोका अंबानी

अंबानी परिवार ने 5 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए एक भव्य संगीत समारोह आयोजित किया, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियाँ शामिल हुईं। हालाँकि, अंबानी परिवार की सबसे बड़ी बहू श्लोका अंबानी ने अपने शानदार आउटफिट से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। श्लोका ने फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के गाने 'बोले चूड़ियाँ' से करीना कपूर के आइकॉनिक लुक को रिक्रिएट किया।

श्लोका ने पीच कलर का लहंगा पहना था और उसके साथ मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन किया गया कस्टमाइज्ड ब्लाउज भी था। ब्लाउज का डिजाइन गाने में करीना के ब्लाउज से मिलता-जुलता था, जिसमें खूबसूरत बैकलेस डिजाइन था। गाने में करीना ने जहां ब्लाउज को प्लाजो के साथ पेयर किया था, वहीं श्लोका ने लहंगा चुना था। उन्होंने मैचिंग डायमंड ज्वैलरी के साथ अपने लुक को पूरा किया और अपने बालों को पोनीटेल में बांधा।

श्लोका का पहनावा करीना के आइकॉनिक लुक का एकदम सही अनुकरण था, और उन्होंने अपने शानदार परिधान को दिखाते हुए आत्मविश्वास के साथ फोटो खिंचवाए। इस बीच, दुल्हन बनने वाली राधिका मर्चेंट ने संगीत समारोह के लिए एक खूबसूरत लहंगा पहना और बाद में आफ्टर-पार्टी के लिए एक चमकदार काली साड़ी पहनी। मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिज़ाइन की गई यह साड़ी एक चेनमेल ब्लैक साड़ी थी जो उनके कर्व्स को पूरी तरह से गले लगा रही थी। उन्होंने इसे ऑफ-शोल्डर ब्लाउज़ और मिनिमल मेकअप के साथ पेयर किया, जो उनके आउटफिट को कॉम्प्लीमेंट कर रहा था।

राधिका का लुक बेहद खूबसूरत था और उनके बाल खुले हुए थे, जो उनके पूरे ग्लैमर को और बढ़ा रहे थे। अंबानी परिवार का संगीत समारोह एक भव्य आयोजन था, जिसमें कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। हालांकि, करीना के आइकॉनिक लुक को श्लोका ने फिर से बनाया और उनका आत्मविश्वास और संतुलन उन्हें भीड़ में सबसे अलग दिखा।"

रोबोट काम करते-करते थक गया और सीढ़ियों से कूदकर आत्महत्या कर ली। क्या यह संभव है?

शालिनी पांडे : इंजीनियर से अभिनेत्री तक, जुनून और दृढ़ संकल्प का सफर

मशहूर साउथ एक्ट्रेस ने दुबई के करोड़पति यूट्यूबर संग गुपचुप की सगाई, उड़े फैंस होश

Related News