‘मुझे या तो उन्हें गोली मार दो…’, गैंगरेप पीड़िता ने पुलिस से की ये डिमांड

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में कुछ बदमाशों ने सेना के दो अफसरों एवं उनकी दो महिला मित्रों के साथ मारपीट की। इनमें से एक महिला के साथ बदमाशों ने सामूहिक बलात्कार भी किया। साथ ही, सेना के एक अफसर को बंधक बनाकर 10 लाख रुपये की फिरौती भी मांगी। पुलिस के पहुंचते ही बदमाश वहां से फरार हो गए। हालांकि, पुलिस ने तीन बदमाशों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया। सामूहिक बलात्कार की पीड़िता इस घटना के पश्चात् से सदमे में है तथा उसने पुलिस से मांग की कि या तो उसे गोली मार दी जाए या बदमाशों को गोली मारी जाए।

यह घटना मंगलवार देर रात की है। सेना के दो अफसर (लेफ्टिनेंट) अपनी महिला मित्रों के साथ कार में घूमने निकले थे। पीड़ित अफसर ने बताया, वे चारों मंगलवार रात महू-मंडलेश्वर रोड पर जाम गेट के पास अहिल्या गेट पहुंचे थे। रात तकरीबन 2:30 बजे, एक अफसर एवं उसकी महिला मित्र कार में थे, जब 6 लोगों ने उन पर हमला किया। अफसर अपनी महिला मित्र के साथ पास की पहाड़ी पर थे तथा चीखने की आवाज सुनकर नीचे उतर आए। अधिकारी ने आगे बताया कि हमलावरों ने कार में बैठे उनके दोस्त को बुरी तरह पीटा तथा उसे बंधक बना लिया। उसकी दोस्त को वे लोग जंगल की तरफ ले गए। जब अधिकारी नीचे आए, तो उन्हें और उनकी महिला मित्र को भी हमलावरों ने पीटा। उनसे 10 लाख रुपये की फिरौती लाने को कहा गया जिससे उनके दोस्त को रिहा किया जा सके। अधिकारी ने इसी बहाने अपने वरिष्ठ अफसरों को घटना की सूचना दी तथा उन्होंने तुरंत पुलिस को अलर्ट किया। 

पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा उनसे पूछताछ जारी है। बाकी तीन आरोपियों की तलाश जारी है। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान अनिल, पवन वसुनिया, और रितेश के रूप में हुई है, जबकि रोहित, संदीप, और सचिन फरार हैं।  वही इन फरार अपराधियों पर 10 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने बताया कि महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की पुष्टि हो गई है। वह इतने सदमे में है कि बात नहीं कर पा रही है तथा किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे रही है। बस उसने यही कहा है कि या तो उसे गोली मार दी जाए या बदमाशों को गोली मारी जाए।

घर लौट रही नर्स को युवक ने मारी गोली, चौंकाने वाली है वजह

पटना के गाँव पर वक्फ का दावा, पीड़ितों से मिले भाजपा सांसद, विरोध में विपक्ष

हिंदू संगठनों के प्रदर्शन के बीच IAS ने किया कुछ ऐसा, शांत होकर लौटी भीड़

Related News