जल्द ही अपने बच्चे को जन्म देने वाली है श्रद्धा आर्या

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या कई फेमस शोज़ में नजर आ चुकी हैं, जैसे ‘तुम्हारी पाखी’ और ‘ड्रीम गर्ल’। इसके अलावा, उन्होंने ‘निशब्द’ और ‘पाठशाला’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है। इन दिनों श्रद्धा टीवी के सुपरहिट शो ‘कुंडली भाग्य’ में 'प्रीता अरोड़ा' के किरदार से दर्शकों का दिल जीत रही हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो श्रद्धा ने इंडियन नेवी ऑफिसर राहुल नागल से शादी की थी। अब यह जोड़ी जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली है। इन खबरों के बीच श्रद्धा ने अपने बेबी बंप की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की मिरर सेल्फी: श्रद्धा आर्या पिछले कुछ समय से पब्लिक इवेंट्स में नजर नहीं आईं, जिसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाएं तेज हो गई थीं। कुछ समय पहले श्रद्धा ने अपने पति राहुल के साथ एक प्यारा वीडियो शेयर कर प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। अब एक्ट्रेस ने पहली बार अपने बेबी बंप की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में श्रद्धा नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने मैरून कलर के एथलीजर में आराम से फर्श पर बैठकर मिरर सेल्फी ली है। इस तस्वीर में उनका फुली ग्रोन बेबी बंप साफ देखा जा सकता है। बाल खुले रखे और हाथ में एक सुंदर गोल्डन बैंड पहन रखा है, जिससे वह काफी प्यारी लग रही हैं।

 

यूनिक अंदाज में किया था प्रेग्नेंसी का ऐलान: श्रद्धा आर्या और उनके पति राहुल ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट काफी यूनिक तरीके से की थी। श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम पर सी बीच से एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में बीच पर एक आइना रखा था, जिसमें श्रद्धा और राहुल की झलक दिख रही थी। दोनों समुद्र किनारे डांस करते नजर आए। श्रद्धा ने ब्लू और पिंक कलर का कंफर्टेबल मैटरनिटी गाउन पहना था, जबकि राहुल ने ब्लू शर्ट और बेज पैंट पहनी थी। वीडियो में दोनों के बीच का प्यार साफ नजर आ रहा था। वीडियो शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा था, "हम एक छोटे से मिरेकल को एक्सपेक्ट कर रहे हैं।"

श्रद्धा आर्या का करियर और आने वाले प्रोजेक्ट्स: प्रेग्नेंसी के दौरान भी श्रद्धा आर्या अपने शो ‘कुंडली भाग्य’ की शूटिंग कर रही हैं। इसके साथ ही वह कई ऑनलाइन ब्रांड कैंपेन का भी हिस्सा बनी हुई हैं। श्रद्धा अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बीच बेहतरीन बैलेंस बना रही हैं, और जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

'खरीफ-रबी की फसलों में अंतर भी जानते हैं राहुल..', MSP पर अमित शाह का हमला

'तीन पीढ़ियां भी 370 वापस नहीं ला सकेंगी..', कांग्रेस-NC पर अमित शाह का हमला

अमिताभ पर लगा ऐश्वर्या काे नजरअंदाज करने का इल्जाम, सिमी ग्रेवाल के कमेंट ने मचाई-खलबली

Related News