पिंक साड़ी पहन दादा साहेब फाल्के अवार्ड फंक्शन में पहुंची श्रद्धा आर्या

'कुंडली भाग्य' की प्रीता यानि अभिनेत्री श्रद्धा आर्या विवाह के उपरांत से ही अपने एक से बढ़कर एक लुक से फैंस के दिलों को जीत रही है। वहीं एक बार फिर 'मिसेज नागल' ने अपनी तस्वीरों से लोगों का चैन भी चुरा रही है। मौका था दादा साहेब फाल्के अवार्ड्स का। अवॉर्ड्स नाइट में श्रद्धा साड़ी लुक में दिखाई दी। पिंक कलर की साड़ी में श्रद्धा बहुत ही ज्यादा सुंदर लग रही हैं।

इस साड़ी के साथ श्रद्धा ने स्लीवलेस मैचिंग कलर का ब्लाउज भी पहना हुआ था। श्रद्धा आर्या ने मिनिमल मेकअप,लिपस्टिक,पिंक बल्श से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ था। हम बता दें कि मांग में सिंदूर, हाथों में लाल चूड़ा उनके लुक को चार-चांद लगाने का काम कर रहे है। एक्सेसरीज के बारें में बात की जाए श्रद्धा ने हैवी नेकलेस और झुमके भी पहने हुए है।  दुल्हन वाला ग्लो श्रद्धा के चेहरे पर अभी भी बरकरार है। यहां उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

खबरों का कहना है कि श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर को राहुल नागल संग विवाह कर लिया है। इनकी शादी की सेरेमनी दिल्ली में हुई थी। शादी के उपरांत श्रद्धा हर त्योहार को पति संग सेलिब्रेट करती हुई नज़र आती है, कुछ समय पहले ही  श्रद्धा ने राहुल संग वैलेंनटाइन भी सेलिब्रेट किया है। इस बीच की तस्वीरें श्रद्धा ने इंस्टा पर साझा भी की थी जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। 

तेलंगाना की योजनाओं को राष्ट्रीय स्तर पर दोहराएगा केंद्र: केटीआर

बिल गेट्स और तेलंगाना के केटी रामाराव बायोएशिया समिट को संबोधित करेंगे

राखी सावंत से तुलना होने पर उर्फी जावेद ने कह डाली ऐसी बात कि आप हो जाएंगे हैरान

Related News