डांस दीवाने के मंच पर पहुंचे सिद्धार्थ शुक्ला, मचेगा जबरदस्त धमाल

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही में सीरीज ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल 3 से अपना OTT डेब्यू किया है। सिद्धार्थ के प्रशंसकों को सीरीज की काफी वक़्त से प्रतीक्षा थी। रिलीज के पश्चात् ऑडियंस को सीरीज का कंटेंट तो पसंद नहीं आ रहा मगर सिद्धार्थ ने अपने लुक तथा बेहतरीन अभिनय से हर किसी का दिल जीत लिया।

वही अब अपने इस सीरीज को प्रमोट करने के लिए सिद्धार्थ डांस रियलिटी शो डांस दीवाने पहुंच गए हैं। कुछ वक़्त से सिद्धार्थ के शो में जाने की जानकारी सामने आ रही थी किन्तु आखिरकार शो के जज तुषार के साथ सिद्धार्थ की तस्वीर आउट हो चुकी है। सीरीज में सिद्धार्थ के साथ अभिनेत्री सोनिया राठी ने अपना डेब्यू किया है।

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में पहले शहनाज गिल को लिया जाना था मगर बाद में सोनिया ने उनको रिप्लेस कर दिया। ऑडियंस को सीरीज के सभी सांग्स बहुत पसंद आ रहे हैं। सोनिया और सिद्धार्थ के बीच बेहतरीन केमेस्ट्री बताई गई है। अभिनेता के प्रशंसकों में इस बात को लेकर खुशी देखी जा रही है। दर्शक बेसब्री से सिद्धार्थ को डांस दीवाने में देखने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। वहीं इस समय सिद्धार्थ की भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा के साथ वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो तकरीबन 15 वर्ष पुराना बताया जा रहा है जिसमें मोनालिसा तथा सिद्धार्थ का रोमांस देखा जा रहा है।

दिल्ली: महिला पर चाक़ू से एक दर्जन वार कर फरार हुआ आरोपी, जांच में जुटी पुलिस

Indian Idol 12: उदित नारायण ने इस मशहूर कंटेस्टेंट को बनाया अपनी बेटी, आदित्य नारायण भी हुए हैरान

दुखद! आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीमगर्ल की इस मशहूर अभिनेत्री का हुआ निधन, कोरोना के कारण गई जान

Related News