सिक्किम की लड़की का बिहार में सामूहिक बलात्कार, अरहान अख्तर और अमजद हुसैन गिरफ्तार

पटना: बिहार के किशनगंज से एक भयावह घटना सामने आई है, जहां जिला पुलिस ने सिक्किम से घूमने आई एक लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह घटना किशनगंज के टाउन पुलिस थाना क्षेत्र में घटी, जहां पीड़ित लड़की बुधवार रात सिक्किम जाने वाली ट्रेन छूट जाने के बाद एक गेस्ट हाउस में रुकी थी। 

पीड़ित लड़की अपनी सहेली के साथ सिक्किम लौटने वाली थी; हालांकि, किसी तरह उनकी ट्रेन छूट गई, जिसके बाद उन्होंने अपने एक स्थानीय दोस्त से संपर्क किया, जिसने उनके लिए एक गेस्ट हाउस/लॉज में व्यवस्था की। रिपोर्ट के अनुसार , बाद में आरोपी ने लड़की और उसके दोस्त से संपर्क किया और लड़कियों के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। आरोपियों ने पीड़ितों के पुरुष मित्र को भी बांध दिया, जिसने उनके रहने का इंतजाम किया था। बताया जा रहा है कि एक लड़की किसी तरह मौके से भागने में सफल रही और बाद में थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम ने मौके पर दबिश देकर लड़की को छुड़ाया और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित लड़की को बाद में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आरोपियों की पहचान बहादुरगंज निवासी अरहान अख्तर और अररिया जिले के निवासी अमजद हुसैन के रूप में हुई है। पता चला है कि आरोपियों में से एक अख्तर पीड़ित लड़की के दोस्त का परिचित था। बताया जा रहा है कि भागलपुर से एक फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल का दौरा किया है और घटनास्थल से नमूने एकत्र किए हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी नशे में थे और जबरन पीड़िता के कमरे में घुस गए और यौन उत्पीड़न करने लगे। लड़कियों के पुरुष मित्र द्वारा विरोध किए जाने पर, उन्होंने कथित तौर पर उसे बांध दिया और फिर बारी-बारी से पीड़ित लड़की के साथ बलात्कार किया।

ड्राइवर ने ट्रैक्टर चलाने से किया इंकार तो कर दी हत्या, अब अस्थियों में गोली तलाश करेगी पुलिस

'इसपर बुरी आत्मा का साया है..', इलाज के नाम पर 6 महीने तक मदरसे की नाबालिग छात्रा का बलात्कार करता रहा मौलवी, अब गिरफ्तार

रेहान को रोहित बताकर हिंदू लड़की से कराई दोस्ती, 4 साल तक किया बलात्कार और फिर...

 

Related News