फिल्म के पोस्टर में नज़र आई केन्द्रीय मंत्री की तस्वीर

बॉलीवुड में अपने फैशन सेन्स के कारण पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस सोनम इन दिनों अपनी शादी के कारण चर्चाओं में चल रही हैं. इसी बीच उनकी नई फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का नया पोस्टर लॉन्च हुआ. इस पोस्टर में सोनम के साथ करीना कपूर और स्वरा भास्कर नज़र आ रही हैं, जोकि बड़े ही  मस्ती भरे अंदाज़ में दिख रही हैं. तीनों अभिनेत्रियों के अलावा यहां एक चीज़ और है, जो सबका ध्यान अपनी ओर खिंच रही है, जो है स्मृति ईरानी. जी हाँ केंद्रीय मंत्री बनी स्मृति ईरानी भी इस पोस्टर में नज़र आ रही हैं.

जैसा कि नाम से मालूम पड़ रहा है 'वीरे दी वेडिंग' तो इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि सारी साज-सज्जा ट्रेडिशनल तरीके से होगी, लेकिन यह पोस्टर बाकी सारे पोस्टर से अलग ही नज़र आ रहा है. इसमें अभिनेत्रियां लहंगा छोड़ नाईट वियर में नज़र आ रही हैं. पोस्टर देखकर नज़र आ रहा है कि अदाकाराओं की तिकड़ी एक ख़ास बॉन्ड शेयर करती दिखेगी. पोस्टर में नज़र आ रहे गर्ल्स गैंग के लुक को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह शादी से पहले वाला नाईट आउट है. पोस्टर देखकर साफ़ समझ में आ रहा है कि माहौल शादी से पहले का है.

फिल्म के पोस्टर में बालाजी टेलीफिल्म्स के सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' की स्मृति ईरानी का फोटो नज़र आ रहा है, जो केंद्रीय मंत्री बनी है. पोस्टर में दीवार पर एक तस्वीर लटकी दिखाई दे रही हैं, उसी में वह नज़र आ रही है. इन सबके बीच एक बात समझ के बाहर है, वो यह कि इन ब्यूटीज़  के बीच स्मृति ईरानी के सीरियल का पोस्टर क्या कर रहा है?

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक बार फिर विवादों में पद्मावत

इस एक्ट्रेस ने शेयर की सलमान और उनकी गर्लफ्रेंड संग सेल्फी, लेकिन..

पिता बनने वाले हैं नील नितिन मुकेश

Related News