फ्री फायर मैक्स में जुड़े कुछ और खास फीचर्स

अगर आप फ्री फायर मैक्स खेलते हैं, तो आप जानते होंगे कि इसमें मौजूद गेमिंग आइटम्स का क्या महत्व है। इनमें से एक खास आइटम है इमोट, जो खिलाड़ियों को गेम में अपनी भावनाएं व्यक्त करने का मौका देता है। हर अपडेट के साथ, नए इमोट्स आते हैं, जो गेम खेलने के अनुभव को और भी रोमांचक बना देते हैं। इस आर्टिकल में हम आपको फ्री फायर मैक्स OB46 अपडेट के बाद के टॉप-5 इमोट्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो गेम में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाते हैं।

1. विक्ट्री डांस (Victory Dance)

विक्ट्री डांस इमोट को OB46 अपडेट के बाद गेम में जोड़ा गया है। यह इमोट खिलाड़ियों को जीत का जश्न मनाने के लिए एक शानदार डांस मूव दिखाता है। जब आप कोई मैच जीतते हैं, तो इस इमोट का उपयोग करके आप अपने दोस्तों के साथ अपनी जीत का खास अंदाज में जश्न मना सकते हैं। यह इमोट गेम में मस्ती और जोश का तड़का लगाता है।

2. पाइरेट्स फ्लैग (Pirate’s Flag)

पाइरेट्स फ्लैग इमोट खिलाड़ियों को एक रोमांचक अनुभव प्रदान करता है। इस इमोट में आपका कैरेक्टर घुटने पर बैठकर पाइरेट का झंडा गढ़ता है, जो जीत का प्रतीक बनता है। यह इमोट गेम में एक दिलचस्प और मजेदार अनुभव जोड़ता है। खिलाड़ियों के बीच यह काफी लोकप्रिय है और इसका इस्तेमाल जीतने के बाद अक्सर किया जाता है।

3. मून फ्लिप इमोट (Moon Flip Emote)

मून फ्लिप इमोट खिलाड़ियों को एक शानदार बैकफ्लिप क्रिया दिखाने का मौका देता है। यह इमोट गेम में अद्भुत और आकर्षक अनुभव जोड़ता है। इस इमोट का उपयोग करके आप अपने विरोधियों को चौंका सकते हैं और अपनी जीत को और भी खास बना सकते हैं। इस इमोट को इन-गेम स्टोर से 399 डायमंड्स में खरीदा जा सकता है।

4. प्रोवोक इमोट (Provoke Emote)

प्रोवोक इमोट का उपयोग करके आपका कैरेक्टर एक थम्स-डाउन क्रिया करता है, जो विरोधियों को चिढ़ाने के लिए उपयोगी है। यह इमोट गेम को और भी मजेदार बना देता है। इसका उपयोग करके आप अपने विरोधियों को उकसा सकते हैं और उन्हें चुनौती दे सकते हैं। यह इमोट भी 399 डायमंड्स में उपलब्ध है।

5. LOL इमोट (LOL Emote)

LOL इमोट खिलाड़ियों को हंसी का एक्ट करने की अनुमति देता है, जिससे गेम में मजेदार माहौल बनता है। इसका उपयोग करके आप अपने विरोधियों को मजाकिया अंदाज में चिढ़ा सकते हैं। यह इमोट गेम में मजेदार और हल्के-फुल्के अनुभव को जोड़ता है और इसे अक्सर खिलाड़ी नॉक करने के बाद उपयोग करते हैं। यह इमोट भी गेम में काफी लोकप्रिय है। इन इमोट्स का उपयोग करके आप अपने गेमप्ले को और भी रोमांचक और मजेदार बना सकते हैं। हर इमोट का अपना अलग स्टाइल और खासियत है, जिससे गेम खेलने का अनुभव और भी बेहतर हो जाता है।

'खरीफ-रबी की फसलों में अंतर भी जानते हैं राहुल..', MSP पर अमित शाह का हमला

'तीन पीढ़ियां भी 370 वापस नहीं ला सकेंगी..', कांग्रेस-NC पर अमित शाह का हमला

अमिताभ पर लगा ऐश्वर्या काे नजरअंदाज करने का इल्जाम, सिमी ग्रेवाल के कमेंट ने मचाई-खलबली

Related News