स्क्रीन पर रोमांस करेंगे इन 2 सुपरस्टार्स के बेटे-बेटी, नई फिल्म का हुआ ऐलान

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता आमिर खान के बेटे जुनैद खान और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर की नई फिल्म की घोषणा हो गई है, जिसे निर्देशक अद्वैत चौहान बना रहे हैं। इस फिल्म में खुशी कपूर एवं जुनैद खान रोमांस करते दिखाई देंगे। फैंटम स्टूडियोज ने सोशल मीडिया पर इसका ऐलान किया है।

पोस्ट में लिखा गया है, "फैंटम स्टूडियोज और एजीएस एंटरटेनमेंट लेकर आ रहे हैं एक फिल्म, जो प्यार, लाइक्स और इनके बीच की हर चीज पर आधारित होगी। इसमें जुनैद खान एवं खुशी कपूर मुख्य किरदार निभाएंगे।" इस फिल्म को 7 फरवरी 2025 को रिलीज किया जाएगा, जो वेलेंटाइन वीक का पहला दिन 'रोज डे' होता है। फिल्म की कहानी डिजिटल युग में आरम्भ हुई एक प्रेम कहानी पर आधारित होगी, जहां हीरो-हीरोइन के रिश्ते में सोशल मीडिया अहम किरदार निभाएगा। जुनैद और खुशी की इस नई फिल्म की घोषणा से प्रशंसक बहुत एक्साइटेड हैं। हालांकि, फिल्म के नाम का अभी खुलासा नहीं हुआ है, किन्तु कुछ लोगों का मानना है कि यह तमिल फिल्म 'लव टुडे' का रीमेक हो सकती है।

यह फिल्म सिनेमाघरों में खुशी कपूर एवं जुनैद खान, दोनों की पहली फिल्म होगी। खुशी ने जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से अपना डेब्यू किया था, जबकि जुनैद को सिद्धार्थ पी मल्होत्रा की फिल्म 'महाराज' में देखा गया था। दोनों ही फिल्में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थीं। अब देखना यह है कि ये यंग स्टार्स बड़े पर्दे पर क्या कमाल दिखाते हैं।

सलमान खान की हीरोइन ने रचाई शादी, सामने आई दिल छू लेने वाली तस्वीरें

तीसरी बार दुल्हन बनेंगी ये अदाकारा! फराह खान ने ढूंढा दूल्हा

अवॉर्ड फंक्शन में चियां विक्रम के साथ आराध्या बच्चन ने किया कुछ ऐसा, हुई ट्रोल

Related News