भरी महफ़िल में पति जहीर ने किया सोनाक्षी सिन्हा संग रोमांटिक डांस, वायरल हुआ VIDEO

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर स्टार कपल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी रजिस्टर की. जन्म-जन्मों के बंधन में बंधे. जहीर ने शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा का आशीर्वाद लिया. जहीर के माता-पिता और बहन भी काफी खुश दिखाई दिए. 23 जून को सोनाक्षी एवं जहीर ने वेडिंग रिसेप्शन रखा था, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के नामी सेलेब्स ने आकर जश्न का मजा दोगुना किया.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जहां काजोल, ढोल पर नई दुल्हन और दूल्हे संग थिरकती नजर आ रही हैं. इसी के साथ सोनाक्षी और जहीर भी ढोल पर हाथों में हाथ थामे एक-दूसरे के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं. आसपास सभी दोस्त और चाहने वाले उपस्थित हैं. हर कोई सोनाक्षी और जहीर की शादी को एन्जॉय करता नजर आ रहा है. इसके अतिरिक्त जहीर और सोनाक्षी ने एक खास डांस भी किया. सॉन्ग था 'Afreen Afreen'. दोनों ही काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आए.

कपल की शादी में जहीर का पूरा परिवार था. बेस्टफ्रेंड साकिब सलीम, हुमा कुरैशी समेत आयुष शर्मा, सिद्धार्थ एवं अदिति राव हैरी भी शादी अटेंड करने के लिए पहुंचे थे. अब सोनाक्षी एवं जहीर का वेडिंग रिसेप्शन है जो कि मुंबई के आलीशान रेस्त्रां में हो रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार, इसमें लगभग 1000 मेहमान पहुंचे हैं जो कपल को बधाई देने के साथ आशीर्वाद देने पहुंचे. 

बेटी सोनाक्षी की शादी पर इमोशनल हुए पिता शत्रुघ्न, बोले- 'वो सबसे ज्यादा जहीर के साथ खुश दिखती है'

एक दूजे के हुए सोनाक्षी-जहीर, सामने आई शादी की दिल छू लेने वाली तस्वीरें

जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पर एक्टर्स की फीस न देने का आरोप! टाइगर श्रॉफ ने कही ये बात

Related News