जहीर संग शादी के बाद रोने लगी सोनाक्षी सिन्हा, वायरल हुआ VIDEO

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार कपल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपल ने 23 जून को अपनी शादी रजिस्टर कराई. सोनाक्षी-जहीर ने बहुत इंटीमेट तरीके से शादी की है. कपल की रजिस्टर मैरिज में केवल दोनों के करीबी दोस्त और परिवारवाले ही सम्मिलित हुए. सोनाक्षी की शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें से एक वीडियो देखकर प्रशंसकों का दिल खुशी से गदगद हो गया है. 

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हे राजा जहीर इकबाल की विशेष दोस्त जन्नत वासी, जो उनकी बहन की भांति हैं वो दोनों को फूलों की माला पहना रही हैं. जन्नत, सोनाक्षी और जहीर को प्यार से गले भी लगाती हैं. शादी की इन विशेष रस्मों को एन्जॉय करते हुए सोनाक्षी बहुत भावुक होती नजर आई. सोनाक्षी की आंखों में आंसू आ गए. दुल्हनिया अपने आंसू भी पोंछती हुई दिखाई दे रही हैं. 

जन्नत ने सोनाक्षी-जहीर संग एंडरोबेल वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- मेरे भाई की शादी हो गई है. पा और सोना को बहुत-बहुत बधाई. आप दोनों के लिए बहुत ज्यादा खुश हूं. सोशल मीडिया पर पर सोनाक्षी-जहीर का वीडियो वायरल हो रहा है. प्रशंसक दूल्हा-दुल्हन पर प्यार लुटा रहे हैं और उन्हें हमेशा साथ में खुश रहने की दुआएं दे रहे हैं. बता दें कि 23 जून को रजिस्टर वेडिंग के पश्चात् सोनाक्षी-जहीर की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी हुई. रिसेप्शन में अभिनेत्री लाल साड़ी में स्टनिंग लगीं, जबकि ऑफ व्हाइट इंडोवेस्टर्न में दूल्हे राजा भी छा गए. 

एक दूजे के हुए सोनाक्षी-जहीर, सामने आई शादी की दिल छू लेने वाली तस्वीरें

जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पर एक्टर्स की फीस न देने का आरोप! टाइगर श्रॉफ ने कही ये बात

'लोगों ने मुझे फ्लॉप एक्टर कहा...', जब महाभारत के 'भीष्म पितामह' को करना पड़ा था संघर्ष

Related News