लाल जोड़ा-मांग में सिंदूर लगाए दिखीं सोनाक्षी सिन्हा, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपने पति जहीर इकबाल के साथ कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं, जो उनके फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही हैं। शादी के बाद से सोनाक्षी अपने नए जीवन को खुलकर जी रही हैं और उनके फैंस उनके हर अपडेट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

तस्वीरों में, सोनाक्षी और जहीर को मैचिंग आउटफिट्स में देखा जा सकता है, जो उनके बीच के गहरे प्रेम को दर्शाता है। सोनाक्षी ने एक खूबसूरत लाल कुर्ता पहना है, जिसे उन्होंने मैचिंग प्लाजो और दुपट्टे के साथ खूबसूरती से स्टाइल किया है। उनके लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने हेवी ईयररिंग्स का चुनाव किया है, जो उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहे हैं। जहीर इकबाल ने रेड और व्हाइट कुर्ता पायजामा और सदरी पहन रखी है, जो उन्हें एक पारंपरिक और आकर्षक लुक दे रही है। उनकी यह ड्रेसिंग स्टाइल इस बात का प्रतीक है कि दोनों ने अपनी संस्कृति को अपने रिश्ते में कितनी खूबसूरती से शामिल किया है।

तस्वीरों में सोनाक्षी, जहीर के कंधे पर सिर टिकाए हुए नजर आ रही हैं, और उनकी आंखों में एक गहरा प्यार दिखाई दे रहा है। सोनाक्षी ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, "लाल मेरे दिल का हाल," जो उनके मन की भावनाओं को बखूबी व्यक्त करता है। इन तस्वीरों पर फैंस की प्रतिक्रियाएं भी देखने लायक हैं। लोग तरह तरह के कमेंट कर कपल पर प्यार लूटा रहे है।

Oops मोमेंट का शिकार हुई ऐश्वर्या राय, रैंप पर गिरी ड्रेस की ट्रेन और...

4 साल बाद मशहूर स्टार-कपल की शादी में आई दरार, पति ने कही ये बात

वार 2 से लीक हुआ ऋतिक रोशन-कियारा आडवाणी का जरूरी सीन, वायरल हुआ VIDEO

Related News