शादी के बाद पहली बार 'ककुड़ा' में नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा, जानिए कब और कहां होगी फिल्म

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी की योजना को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने 23 जून को अपने बॉयफ्रेंड ज़हीर इकबाल से रजिस्टर्ड मैरिज की। शादी के बाद सोनाक्षी अपनी आने वाली फिल्म "ककुड़ा" में काम करने वाली हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर की। हॉरर-कॉमेडी वाली यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी और इसके पोस्टर ने पहले ही प्रशंसकों को आकर्षित कर लिया है।

सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की 'ककुड़ा' की रिलीज डेट

सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म "ककुड़ा" का पोस्टर जारी किया, जिसमें वह मशाल थामे हुए हैं और उनके चेहरे पर डर के भाव हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा, "इंदिरा भूतों से नहीं डरतीं, लेकिन ककुड़ा का क्रोध व्यक्तिगत है। क्या वह इस अराजकता से बच पाएगी? खतरा इंतजार कर रहा है। ककुड़ा 12 जुलाई से ZEE5 पर स्ट्रीम होगी।"

आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित "ककुड़ा" में सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं। उनके साथ रितेश देशमुख, साकिब सलीम और गर्विल मोहन जैसे कलाकार भी अहम भूमिका निभाते नज़र आएंगे। यह फ़िल्म सब्सक्रिप्शन के साथ ZEE5 पर देखने के लिए उपलब्ध होगी।

 

"मुंजा" के निर्देशन के लिए मशहूर आदित्य सरपोतदार "काकुडा" का भी निर्देशन कर रहे हैं। हाल ही में आई हॉरर-कॉमेडी "मुंजा" को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता मिली, इसके गानों और कहानी को उनकी ताजगी के लिए खूब सराहा गया।

Jio-Airtel के बाद अब Vi ने भी बढ़ाई कीमतें, यहाँ देंखे पूरी लिस्ट

334 सीसी की इस बाइक पर हजारों रुपये की बचत, जावा 350 का नया वेरिएंट लॉन्च

Skoda Slavia को मिला नया अपडेट, वेरिएंट में मिलते हैं ये एडवांस फीचर्स

Related News