ससुराल में हुआ सोनाक्षी सिन्हा का ग्रैंड वेलकम, पति जहीर ने दिया करोड़ों का गिफ्ट

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर स्टार कपल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने पति-पत्नी के तौर पर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की है. दोनों एक दूजे संग बहुत खुश हैं. नए रिपोर्ट्स के अनुसार, ससुराल में सोनाक्षी का ग्रैंड वेलकम हुआ है. जहीर ने अपनी लेडी लव को एक कीमती वेडिंग गिफ्ट दिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, शादी के पश्चात् जहीर इकबाल ने नई दुल्हनिया सोनाक्षी को करोड़ों की लग्जरी गाड़ी गिफ्ट की है. 

कहा जा रहा है जहीर ने सोनाक्षी को लग्जूरियस BMW i7 इलेक्ट्रिक सेडान गाड़ी दी है, जिसका दाम 2 करोड़ से अधिक बताया जा रहा है. हालांकि, कपल ने इस रिपोर्ट को कंफर्म नहीं किया है. रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है कि शादी के पश्चात् सोनाक्षी और जहीर जिस लग्जरी BMW गाड़ी में बैठकर अपने रिसेप्शन वेन्यू Bastian पर पहुंचे थे, ये वही कार है, जो जहीर ने अपनी दुल्हनिया को दी है. 

कपल गाड़ी में बैकसीट पर बैठा दिखा था, दोनों ने एक दूजे का प्यार से हाथ थामा हुआ था. सोनाक्षी-जहीर का ये वीडियो अब तक वायरल है. वही बात यदि सोनाक्षी-जहीर की करें तो 7 वर्षों की डेटिंग के बाद दोनों ने 23 जून को सादगी से रजिस्टर मैरिज की. फिर शाम में दोनों ने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट की थी. सोनाक्षी-जहीर के रिसेप्शन में सलमान खान, रेखा, रवीना टंडन, काजोल सहित बॉलीवुड के कई मशहूर स्टार्स सम्मिलित हुए थे.

'मैं तुझे स्टार क्यों बनाऊं', 'परिंदा' मूवी से नाना पाटेकर को निकलवाकर बोले अन‍िल कपूर

शाहरुख खान को लेकर कमल हासन ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

रिलीज से पहले प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ ने बनाया एक और बड़ा रिकॉर्ड, जानकर झूम उठेंगे फैंस

Related News