अखिलेश यादव के सामने ही लड़ पड़े सपा कार्यकर्ता, जमकर चले लात-घूंसे, Video

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया और पार्टी सांसद अखिलेश यादव शुक्रवार (30 अगस्त) को अपने संसदीय क्षेत्र कन्नौज में थे। छिबरामऊ में पार्टी के एक कार्यकर्ता के घर पहुंचने के दौरान, जब वे अपनी कार में बैठे थे, दो कार्यकर्ताओं के बीच कहासुनी हो गई। स्थिति बिगड़ते ही दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई और अखिलेश यादव के सामने ही जमकर लात घूंसे चलने लगे। अन्य कार्यकर्ताओं ने किसी तरह बीच बचाव करते हुए मामले को शांत कराया।

 

बताया गया है कि अखिलेश यादव को माला पहनाने के समय दोनों युवकों के बीच विवाद फिर से शुरू हुआ, और वे अखिलेश की गाड़ी के सामने पहुंच गए। इस बीच सुरक्षाकर्मियों ने भी स्थिति को संभालने की कोशिश की। यह भी कहा जा रहा है कि यह मारपीट अखिलेश से मिलने के प्रयास में हुई थी। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। उल्लेखनीय यही कि, इस साल लोकसभा चुनाव के दौरान प्रयागराज में अखिलेश यादव और राहुल गांधी की संयुक्त जनसभा में भीड़ बेकाबू हो गई थी, जिससे भगदड़ मच गई थी। 

यह घटना फूलपुर में हुई, जहां दोनों नेता बिना कुछ बोले मंच से निकल गए थे। बैरिकेटिंग तोड़कर लोग मंच तक पहुंचने लगे थे और भगदड़ में कई लोग घायल हो गए थे। इसके बाद राहुल और अखिलेश की रैली प्रयागराज के मुंगारी में हुई, जहां दोनों नेताओं ने कांग्रेस के उम्मीदवार उज्जवल रमण सिंह के समर्थन में भाषण दिया। हालाँकि, यह घटनाएं यह सवाल उठाती हैं कि जब नेता अपने कार्यकर्ताओं को अनुशासन में नहीं रख पा रहे हैं, तो सत्ता में आने के बाद वे अपराधियों पर अंकुश कैसे लगा सकेंगे?

पतंजलि के टूथ पाउडर में नॉनवेज ! HC पहुंचा मामला, आखिर क्या है समुद्रफेन ?

'वो संसद में रहने लायक नहीं है..', कंगना रनौत पर क्यों भड़के रॉबर्ट वाड्रा ?

'अपराधों पर जल्द फैसले करने की जरूरत..', महिला सुरक्षा पर बोले प्रधानमंत्री मोदी

Related News