LAVA अग्नि में मिल रहे खास फीचर, जानिए क्या है इनकी कीमत

लावा ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Lava Agni 3 लॉन्च किया है। इस फोन ने लोगों का ध्यान खींचा है क्योंकि इसमें दो डिस्प्ले दी गई हैं। एक डिस्प्ले फोन के फ्रंट यानी सामने की ओर है, और दूसरा डिस्प्ले फोन के पीछे की ओर दिया गया है। दो डिस्प्ले वाले फोन की ये खासियत इसे बाकी स्मार्टफोन्स से अलग बनाती है।

दो डिस्प्ले वाला अनोखा और सस्ता फोन

लावा का ये नया फोन न सिर्फ देखने में खास है बल्कि इसकी कीमत भी इसे मिड-रेंज प्राइस सेगमेंट में एक बेहतरीन विकल्प बनाती है। लावा ने इस फोन को उन लोगों के लिए लॉन्च किया है जो कुछ नया और अलग फोन चाहते हैं, लेकिन बजट में रहना भी चाहते हैं।

दो वेरिएंट्स में उपलब्ध

Lava Agni 3 को कंपनी ने दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया है।

पहला वेरिएंट: इसमें 8GB RAM और 128GB स्टोरेज मिलती है। इसकी कीमत 20,999 रुपये है। हालांकि, ध्यान देने वाली बात यह है कि इस वेरिएंट के साथ आपको चार्जर नहीं मिलेगा। अगर आप चार्जर के साथ फोन लेना चाहते हैं तो इसकी कीमत 22,999 रुपये होगी और आपको 66W का फास्ट चार्जर मिलेगा।

दूसरा वेरिएंट: इसमें 8GB RAM और 256GB स्टोरेज दी गई है। इस वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपये है और इसमें चार्जर भी साथ मिलेगा। यह फोन अमेज़न पर 9 अक्टूबर से सेल के लिए उपलब्ध होगा, लेकिन अगर आप इसे पहले लेना चाहते हैं तो 8 अक्टूबर से सिर्फ 499 रुपये देकर इस फोन को प्री-ऑर्डर कर सकते हैं।

Lava Agni 3 के स्पेसिफिकेशन्स: इस फोन की सबसे खास बात इसके दो डिस्प्ले हैं। सामने की ओर डिस्प्ले: फोन में 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो बेहतरीन व्यूइंग एक्सपीरियंस देती है। पीछे की ओर डिस्प्ले: इसके पीछे 1.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो इसे बाकी स्मार्टफोन्स से अलग बनाती है। फोन में MediaTek Dimensity 7300X चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है, जो इसे फास्ट और स्मूद बनाता है।

कैमरा सेटअप:  Lava Agni 3 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के पीछे 50MP + 8MP + 8MP का कैमरा कॉम्बिनेशन है, जो अच्छी क्वालिटी की तस्वीरें खींचने में सक्षम है। फ्रंट कैमरा 16MP का है, जिससे आप बेहतरीन सेल्फी ले सकते हैं और वीडियो कॉलिंग भी कर सकते हैं।

बैटरी और चार्जिंग: इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो दिनभर का बैकअप देती है। इसके साथ 66W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है, जिससे आपका फोन जल्दी चार्ज हो जाएगा।

ऑपरेटिंग सिस्टम और अपडेट्स: फोन में Android 14 पर आधारित ओएस मिलेगा। इसके साथ कंपनी ने 4 साल तक सिक्योरिटी अपडेट्स देने का वादा किया है, जिससे आपका फोन लंबे समय तक सुरक्षित रहेगा। इस तरह, Lava Agni 3 न केवल अपने दो डिस्प्ले के कारण अलग और आकर्षक है, बल्कि इसकी दमदार परफॉर्मेंस और खास फीचर्स इसे मिड-रेंज में एक बेहतरीन विकल्प बनाते हैं।

पत्नी जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? खुद किया खुलासा

वो 'शापित' बंगला जिसमें तबाह हो गई 3 बड़े स्टार्स की जिंदगी

दिन भर में 200 सिगरेट फूंक डालते थे अमिताभ बच्चन, इस कारण छोड़ दिया सब

Related News