खड़ी हुई मिनी बस में जा घुसी तेज रफ़्तार ट्राली, 7 महिलाओं की कुचलकर मौत

चेन्नई: तमिलनाडु के तिरुपथुर जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। यहाँ एक तेज रफ्तार लॉरी ने खड़ी हुई एक मिनी बस में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे सात महिलाओं की कुचलकर मौत हो गई है। मिनी बस धर्मशाला से 15 महिलाओं सहित 19 लोगों को लेकर लौट रही थी। यह जानलेवा हादसा उस समय हुआ, जब मिनी बस का टायर पंक्चर होने के बाद महिलाएं वैन के सामने साइड मीडियन पर बैठी थीं। 

हालाँकि, अन्य लोग बच गए, क्योंकि एक टीम एक मैकेनिक को खोजने गई थी। एक तेज़ रफ़्तार लॉरी ने खड़ी मिनी-बस को पीछे से टक्कर मार दी, जिसके परिणामस्वरूप वह महिलाओं पर गिर गई, और उनमें से सात की कुचलकर मौत हो गई। मीना, सेत्तु, देइवानई, देवकी, कलानिधि, सावित्री और गीतांजलि की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाकी को इलाज के लिए तिरुपथुर सरकारी अस्पताल ले जाया गया।

तिरुपथुर जिला कलेक्टर भास्कर पांडियन ने अस्पताल का दौरा किया और दुर्घटना में मरने वाली महिलाओं के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने दुर्घटना की जानकारी ली है और घायलों को आवश्यक उपचार उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। फ़िलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

'सनातन धर्म मिटाने' पर मचे बवाल के बीच पत्नी सहित बाबा बैद्यनाथ धाम पहुंचे लालू यादव, की पूजा-अर्चना

'राम मंदिर उद्घाटन के दौरान हो सकता है गोधरा जैसा ट्रेन अग्निकांड..', उद्धव ठाकरे ने फिर जताई आशंका

MP विधानसभा चुनाव से पहले RSS के पूर्व प्रचारकों ने उठाया बड़ा कदम, बनाई नई पार्टी

Related News